ADV

कपिल राज के हरफनमौला खेल से और कौसर इमाम के ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से मगध पैंथर क्रिकेट क्लब विजयी

गया:- गया स्थित हरिहर सुब्रमण्यम स्टेडियम में खेले गए टी-20 मुकाबला में कपिल राज के हरफनमौला प्रदर्शन से और कौसर इमाम के शानदार बल्लेबाजी से मगध पैंथर क्रिकेट क्लब ने मगध पैंथर बोध गया को 68 रनों के बड़े अंतर से हराया। इस बात की जानकारी मगध पैंथर क्रिकेट एकेडमी के कोच असद शाहीन और सहायक कोच प्रेम सिन्हा ने दी। 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मगध पैंथर क्रिकेट क्लब ने 20 ओवर 8 विकेट खोकर 187 रन बनाए। जिसमे कौसर इमाम के बल्ले से फिर से चौके और छक्के निकलने लगे। कौसर इमाम ने 83, कपिल राज ने 45, और सतीश कुमार ने 10 रन बनाये। वही मगध पैंथर बोध गया के लिए गेंदबाजी करते हुए कुंदन ने 2, राहुल ने 2, आदित्य ने 1, आयुष ने 1 और नंदलाल ने 1 विकेट चटकाए। 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी मगध पैंथर बाढ़ ने सभी विकेट खोकर 119 रन ही बना सकी। जिसमे आशीष झा ने 43, आदित्य यादव ने 19, अविनाश ने 13 और राहुल ने 13 रन बनाए। वही मगध पैंथर क्रिकेट क्लब के लिए गेंदबाजी करते हुए कपिल राज ने 4, गौतम यादव ने 3 और मयंक कुमार ने 2 विकेट लेकर अपनी टीम को आसानी से जीत दिला दी। हरफनमौला प्रदर्शन के लिए कपिल राज को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। 


Post a Comment

0 Comments