ADV

मगध पैंथर क्रिकेट क्लब ने स्पोर्टिंग यूनियन क्रिकेट एकेडमी को 88 रनों से हराया

गया:- गया स्थित गांधी मैदान में खेले गए एकदिवसीय मुकाबले में मगध पैंथर क्रिकेट क्लब ने स्पोटिंग यूनियन क्रिकेट एकेडमी को 88 रनों से हराकर मुकाबले को जीत लिया। जिसकी जानकारी मगध पैंथर क्रिकेट क्लब के कोच असद शाहीन ने दी। 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मगध पैंथर क्रिकेट क्लब ने 29.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 198 रन बनाए जिसमें नीतीश कुमार ने 43, अरहान शेख 23, ओसामा खान ने 44 और नागेंद्र कुमार ने 22 रनों के योगदान दिया। वही स्पोटिंग यूनियन क्रिकेट एकेडमी के तरफ से गेंदबाजी करते हुए आदित्य पाठक ने 21 रन देकर 5 विकेट और चंदन, मोहम्मद आमिर और रमाकांत चौधरी ने एक-एक विकेट चटकाए। 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उत्तरी स्पोर्टिंग यूनियन क्रिकेट एकेडमी ने 26.4 ओवर में 110 रन ही बना सकी। जिसमें सूरज कुमार 31, सागर वर्मा 22, और सूरज ने 11 रन बनाए। वहीं गेंदबाजी करते हुए मगध पैंथर्स क्रिकेट क्लब क्लब के लिए नागेंद्र कुमार ने 2, रोहित ने 2 विकेट और मुकेश, सुफियान, यशस्वी, मुन्ना ने एक-एक विकेट लेकर मुकाबले को 88 रनों से जीत लिया। 

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मगध पैंथर क्रिकेट क्लब के कोच असद शाहीन और स्पोर्टिंग यूनियन क्रिकेट एकेडमी के कोच मो.जावेद ने नागेंद्र कुमार को दिया।


Post a Comment

0 Comments