ADV

एलपीएस क्रिकेट एकेडमी की रेड टीम ने ग्रीन टीम को हराकर टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया

बिहार:- जगदीशपुर नया टोला मोड़ के समीप एलपीएस क्रिकेट एकेडमी द्वारा खेली जा रही क्रिकेट टूर्नामेंट का आज फाइनल मैच रेड और ग्रीन टीम के बीच खेला गया। जिसमे रेड टीम ने ग्रीन टीम को 44 रनों हराकर फाइनल का खिताब अपने नाम किया। 

ग्रीन टीम ने टॉस जीता कर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया और रेड टीम को बल्लेबाजी का आमंत्रण दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए रेड की टीम ने 23 ओवर सभी विकेट खोकर 115 रन ही बना पाई। रेड टीम के ओर से प्रकाश 20 और चंदन में 15 रन का योगदान दिया। ग्रीन टीम की तरफ से विशाल ने 3 और नीरज ने 2, और अभिषेक ने 2 विकेट लिए।

जवाब लक्ष्य का पीछा करने उतरी ग्रीन टीम 17.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 71 रन ही बना सकी और मुकाबले को 44 रनों से गंवा दिया। रेड टीम ने शानदार गेंदबाजी करते हुए ग्रीन टीम के बल्लेबाजों को क्रीज पर टिकने नही दिया। रेड टीम के आशीष रंजन ने घातक गेंदबाजी करते हुए 20 रन देकर पांच विकेट लिए और खिताब को अपने नाम किया। 

मैन ऑफ द मैच एवं सीरीज आशीष रंजन

इस मैच का बेस्ट बैट्समैन चंदन कुमार, बेस्ट बॉलर आशीष रंजन ,बेस्ट फील्डर पवन कुमार को दिया गया। वही फाइनल मैच का मैन ऑफ द मैच आशीष रंजन को शानदार गेंदबाजी के लिए दिया गया। वही मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार भी आशीष रंजन को एल पीएस के निर्देशक सुनील कुमार ने दिया।

वही एल पीएस के निर्देशक सुनील कुमार ने खिलाड़ियों के बीच ट्रॉफी प्रदान की और सभी खिलाड़ियों को बधाई भी दी। अंपायर की भूमिका जितेंद्र यादव और सांतु ने निभाया। वही स्कोरर अभिषेक पटेल रहे। 


Post a Comment

0 Comments