ADV

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली सीरीज में तारीख का हुआ बदलाव, 13 के जगह 17 से शुरू होगा मुकाबला

श्रीलंकाई टीम के सदस्यों के कोरोना संक्रमित आने के बाद अब श्रीलंका और भारत के बीच सीमित ओवर सीरीज के मैचों को पुनर्निर्धारित किया गया है। तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला 13 जुलाई से शुरू होने वाली थी, अब 17 से शुरू होगी। मेजबान बोर्ड चाहता है कि खिलाड़ी अपने विस्तारित क्वारंटीन प्रक्रिया का पूरी तरह से पालन करे।

श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर और एक टीम विश्लेषक को हाल ही में इंग्लैंड दौरे से लौटने पर कोरोना संक्रमित पाया गया है।श्रीलंका क्रिकेट शनिवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और प्रसारकों को मैचों के संशोधित कार्यक्रम की घोषणा करने के लिए तैयार है। 

पहले के कार्यक्रम के अनुसार तीन एकदिवसीय मैच 13 से 18 जुलाई के बीच खेले जाने थे, इसके बाद तीन टी20 मैच 21 से 25 जुलाई तक कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाने थे।

श्रीलंका और भारत की सीरीज के लिए नई प्रस्तावित तारीखें

पहला वनडे - 17 जुलाई

दूसरा वनडे - 19 जुलाई

तीसरा वनडे - 21 जुलाई

पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय - 24 जुलाई

दूसरा टी20 अंतरराष्ट्रीय - 25 जुलाई 

तीसरा टी20 अंतरराष्ट्रीय - 27 जुलाई

भारतीय टीम

शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडीक्कल, रुतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, नीतीश राणा, इशान किशन, संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, कृष्णप्पा गौतम, क्रुणाल पांड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार, नवदीप सैनी, दीपक चाहर, चेतन सकारिया।

नेट बॉलर्स: इशान पोरेल, संदीप वॉरियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर, सिमरजीत सिंह।

इंग्लैंड दौरे पर श्रीलंकाई टीम का प्रदर्शन खराब रहा था। ऐसे में कहा जा सकता है कि भारत के खिलाफ भी चुनौती कम नहीं होगी। सीरीज के लिए खिलाड़ियों ने अनुबंध पर साइन किये हैं। टीम इंडिया ने वहां इंट्रास्क्वाड मैच खेले हैं। शिखर धवन की अगुवाई में टीम तैयार है। देखना होगा कि श्रीलंका का खेल इस बार कैसा रहेगा।


Post a Comment

0 Comments