ADV

पश्चिम चंपारण जिला लीग में देवनारायण का शानदार शतक से विद्यार्थी क्रिकेट क्लब 159 रनों से विजयी

बेतिया:- पश्चिमी चंपारण जिला क्रिकेट लीग में आज का मैच विद्यार्थी क्रिकेट क्लब मैनाटांड़ और एचएस क्लब बेतिया के बीच खेला गया। जिसमे विद्यार्थी क्रिकेट क्लब ने एचएस क्लब बेतिया को 159 रनों से हराया। 

आज सुबह विद्यार्थी क्रिकेट क्लब के कप्तान ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। पारी की शुरुआत में यह निर्णय सही प्रतीत नहीं हो रहा था दिव्यांशी और आदित्य कुमार दोनों सलामी बल्लेबाज जल्दी ही पवेलियन लौट गए। बीच में बल्लेबाजी करने आए जसदीप सिंह और देवनारायण की जोड़ी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम के मजबूत स्तिथि में खड़ा किया। जसदीप में 29 रन और  देवनारायण ने 88 गेंदों में 112 रनों की पारी खेली। देवनारायण ने अपनी पारी में 14 चौके और 2 छक्के जड़े। जिसकी बदौलत विद्यार्थी क्लब ने 30 ओवर में 220 रन बनाए। एचएस क्लब की ओर से लो ने 4 विकेट, और अशरफ ने दो विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी एसएस क्लब की टीम विद्यार्थी क्रिकेट क्लब मैनाटांड़ के वरीय खिलाड़ी कुंदन के घातक गेंदबाजी के आगे मात्र 59 रनों पर ढेर हो गई। कुंदन ने 5 ओवर मे 11 रन देकर 5 विकेट लिए। जिससे एचएस क्लब की बल्लेबाजी आर्डर ध्वस्त हो गयी। वहीं शतक वीर देवनारायण ने 4 ओवर में 19 रन देकर दो विकेट लेकर विद्यार्थी क्लब ने मुकाबले को 159 रनों के विशाल अंतर से जीत लिया। 

देवनारायण के हरफनमौला खेल के चलते मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। इस दौरान आज के मैच में संघ के संरक्षक श्री रामबालक प्रसाद यादव, अध्यक्ष रवि रंजन यादव, सचिव श्री राजकुमार उपाध्यक्ष, श्री विश्वजीत कुमार, संयुक्त सचिव श्री आशीष कुमार, कोषाध्यक्ष श्री मनोज कुमार और बहुत सारे खेल प्रशंसक उपस्थित थे। 


Post a Comment

0 Comments