ADV

पश्चिम चंपारण जिला लीग में विद्यार्थी क्रिकेट क्लब मैनाटांड़ ने भारतीय क्रिकेट क्लब बगहा को 55 रनों से हराया

बिहार:- राम लखन सिंह यादव बेतिया के खेल मैदान में चल रहे पश्चिमी चंपारण जिला क्रिकेट लीग में आज विद्यार्थी क्रिकेट क्लब मैनाटांड़ और भारतीय क्रिकेट क्लब बगहा के बीच मैच खेला गया। जिसमे विद्यार्थी क्रिकेट क्लब मैनाटांड़ ने भारतीय क्रिकेट क्लब बगहा 55 रनों से पराजित किया। 

आज सुबह विद्यार्थी क्रिकेट क्लब मैनाटांड़ के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। पहले खेलने उतरी विद्यार्थी क्रिकेट क्लब की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उनके सलामी बल्लेबाज देवांशु 3 रन के निजी स्कोर पर विशाल के शिकार बने। शुरुआती झटके के बाद मैनाटांड़ की टीम धीरे-धीरे आगे बढ़ते रहा। लेकिन निचले क्रम पर खेलने आए शिव शंकर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 41 रनों का योगदान दिया। जिसके सहारे पूरी टीम ने 144 रनों कास्कोर बनाया। भारतीय क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए विशाल ने दो, मासूम ने एक, साहिल ने दो विकेट लिए। 

जवाब में खेलने उतरी भारतीय क्रिकेट क्लब की शुरुआत भी अच्छी नहीं रहे सलामी बल्लेबाज अनूप कुछ खास नहीं कर सके और उनके साथ सलामी बल्लेबाज के रूप में उतरे अंबर भी कुछ नहीं कर सके। मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आए मासूम को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं सका इस इस विषम परिस्थिति में मासूम ने धैर्य का परिचय देते हुए 45 रनों का योगदान दिया। जिसके बदौलत भारतीय क्रिकेट क्लब 89 रन के आंकड़े तक पहुंच सकी। विद्यार्थी क्रिकेट क्लब की ओर से पवन ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए 35 रन देकर 6 विकेट लिए। आदित्य ने 2 विकेट और शिव शंकर ने एक विकेट लिया। 

शिव शंकर के हरफनमौला खेल के बदौलत विद्यार्थी क्लब मैनाटांड ने भारतीय क्रिकेट क्लब बगहा को 55 रनों से शिकस्त दिया। शिव शंकर को मैंने ऑफ मैच दिया गया। उक्त आशय की जानकारी पश्चिम चंपारण जिला क्रिकेट संघ के सचिव राजकुमार ने दी। 


Post a Comment

0 Comments