ADV

पुष्कर का हुआ अफ्रीकन प्रीमियर लीग में चयन, एल्डोरेट एलीफेंट ने खरीदा ऑलराउंडर को

पूर्व अंडर -16 मुंबई टीम के कप्तान पुष्कर शर्मा का केन्या में आयोजित होने वाली अफ्रीकन प्रीमियर लीग में एल्डोरेट एलीफेंट फ्रैंचाइज़ी टीम में चयन किया गया है। पुष्कर शर्मा वर्तमान में केन्या में रहते हैं। 

एक क्रिकेटर के रूप में पुष्कर अपने पिता के सपने को पूरा करने के लिए बहुत मेहनत कर रहे है और उन्हें ये बहुत अच्छा अवसर मिला है। इस मौके का पूरा श्रेय पुष्कर ने अपने माता पिता को दिया है। अफ्रीकन प्रीमियर लीग के अनुसार ये टूर्नामेंट 25 मार्च से शुरू हो चुका है और 10 अप्रैल तक समाप्त होने की संभावना है ।

इसका आयोजन राउरका स्पोर्ट्स क्लब में किया जायेगा । रविवार को डबल राउंड-रॉबिन चरण और एक फाइनल होगा। यह टूर्नामेंट नैरोबी प्रांतीय क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित किया जाता है, जो क्रिकेट केन्या का सहयोगी है।

इस टूर्नामेंट में 6 टीमें भाग लेंगी जिसमे नैरोबी लायंस, थिका हिप्पोस, एल्डोरेट एलीफेंट, नाकुरु लेपर्ड, मोम्बासा राइनोस और किसुम पायथन है। ये टीमें जो देश में विभिन्न काउंटियों का प्रतिनिधित्व करती है । 

पुष्कर शर्मा ने इंडियाफर्स्ट लाइफ इंश्योरेंस कंपनी और ब्लैकबर्ड स्पोर्ट्स कंपनी का भी दिल से शुक्रिया किया। पुष्कर के परिवार वालों को लोग फोन करके और घर आकर बधाईयां दी रहे है क्योंकि जैसे इंडिया में इंडियन प्रीमियर लीग होती है ऐसे ही अफ्रीका में अफ्रीकन प्रीमियर लीग होती है और उस लीग में एल्डोरेंट एलीफेंट ने पुष्कर को खरीदा है। इस लीग में केन्या, पाकिस्तान, न्यूजीलैंड  और इंडिया समेत कई देशों के खिलाड़ी खेल रहे है।



Post a Comment

0 Comments