ADV

पटना जिला क्रिकेट लीग की तैयारी शुरू, अध्यक्ष व संयुक्त सचिव ने किया मैदान का निरीक्षण

पटना:- पटना जिला के क्रिकेटर अपने क्रिकेट किट को पूरी तरह ठीक कर लें और मैदान में उतरने के लिए तैयार हो जाएं। पटना के क्रिकेटरों के लिए बड़ी खबर है कि जल्द ही पटना जिला क्रिकेट लीग का बिगुल फूंकाने वाला है। पटना जिला क्रिकेट संघ इसकी तैयारी को अंतिम रूप में देने में लगा है और इसी के मद्देनजर सोमवार को जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्राणवीर और संयुक्त सचिव अरुण कुमार सिंह व साथ ही रुपक कुमार ने राजधानी से सटे क्रिकेट ग्राउंड का मुआयना किया। 

संघ के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्राणवीर अपनी टीम के साथ राजधानी से सटे पटना-बख्तियारपुर फोर लेन पर भिखुआ मोड़ के पास स्थित नेशनल इंस्टीच्यूट ऑफ क्रिकेट पहुंचे और वहां के विकेट समेत पूरे मैदान का मुआयना किया। साथ ही खिलाड़ियों को आने-जाने समेत अन्य सुविधाओं का बारिकी से जानकारी ली। 

इस संबंध में प्रवीण कुमार प्राणवीर ने बताया कि मैदान को देख कर मैं काफी संतुष्ट हूं। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में पटना से सटे अन्य ग्राउंड पर हमारी नजर है। उन्होंने कहा कि मार्च के दूसरे सप्ताह से हर हाल में पटना का जिला क्रिकेट लीग शुरू हो जायेगा। जल्द ही हम लोग मैचों के कार्यक्रमों की घोषणा कर देंगे।


Post a Comment

0 Comments