ADV

सहरसा अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता में राहुल राठौर और मुकेश कुमार के खेल से एनवाईके पटना विजयी

बिहार:- सहरसा के सर्वनारायण सिंह राम कुमार सिंह महाविद्यालय में खेले जा रहे जयनारायण सिंह चंद्रमा सिंह स्मृति अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता में राहुल राठौर के शानदार गेंदबाज़ी और मुकेश कुमार के बेहतरीन बल्लेबाजी से एनवाईके पटना ने डीवाईएमसीसी बिहार को 9 विकेटों से हराकर अगले चरण में प्रवेश किया। 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए डीवाईएमसीसी की पूरी टीम मात्र 113 रन ही बना सकीय। जिसमे विश्वजीत गोपाला ने शानदार 63 रनों की पारी खेली। उसके अलावा ओम कुमार ने 17 और सौरव ने 12 रन बनाए। एनवाईके पटना के लिए राहुल राठौर ने 23 रन देकर 4, सौरव सुमन ने 5 रन देकर 2, ऋषव राज ने 23 रन देकर 2, कप्तान रूपक कुमार ने 27 रन देकर 1 और हिमांशु ने 34 रन देकर 1 विकेट चटकाए। 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी एनवाईके पटना ने 1 विकेट खोकर लक्ष्य की प्राप्ति कर ली। एनवाईके पटना के लिए मुकेश ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 61 रन बनाए। मुकेश के अलावा विभूति भास्कर ने नाबाद 34 और आशुतोष ने 14 रन बनाए और मुकाबले को 9 विकेटों से जीत लिया। डीवाईएमसीसी कके गेंदबाजोंको कोई सफलता हाथ नही लगी। एक मात्र विकेट रन आउट के रूप में गिरा। राहुल राठौर को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। 


Post a Comment

0 Comments