ADV

वैशाली बी डिवीज़न लीग में एनवीएस क्रिकेट क्लब ने जंदाहा क्रिकेट एकेडमी को 31 रन से हराया

वैशाली:- वैशाली जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में सिंघाड़ा के हाई स्कूल में वैशाली जिला बी डिवीजन लीग कुमार कप में आज का मैच जंदाहा क्रिकेट एकेडमी और एनवीएस क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। एनवीएस क्रिकेट क्लब ने जंदाहा क्रिकेट एकेडमी को 31 रन से हराया 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी एनवीएस के सलामी बल्लेबाज अभिषेक ने 24 रन और प्राणजन ने 42 रन बनाकर बढ़िया शुरुआत दी। उसके बाद मध्यक्रम के बल्लेबाज ऋतुराज ने 14 रन बनाए। उसके अलावा को कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं पार कर पाए। निचले क्रम के बल्लेबाज रणवीर रंजन के 29* रन के बदौलत 33.3ओवर में पूरी पारी 172 रन पर सिमट गई। जंदाहा क्रिकेट एकेडमी के तरफ से ऋतिक राय ने 6 विकेट, अमजद ने 1, अभिषेक ने 1 और पंकज ने 1 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी जंदाहा क्रिकेट एकेडमी का पहला विकेट जल्द ही गिर गया। उसके बाद मोआजम ने 29 रन और कैप्टन अमजद के साथ मिलकर स्कोर धीरे धीरे आगे बढ़ाया। इन दोनो के आउट होने के बाद मोहित ने 16 और ऋतिक राय ने 26* को छोड़ कर कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर ज्यादा देर टिक नहीं पाए और पूरी टीम 35 ओवर में 141 रन ही बना सकी। एनवीएस की तरफ से अमन ने 3, अनुनय ने 2, सौरव रंजन ने 2 और रणवीर रंजन ने 1 विकेट लिए। मैच में बढ़िया प्रदर्शन करने के लिए जंदाहा क्रिकेट एकेडमी के ऋतिक राय को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया । 

कल का मैच अंशु क्रिकेट क्लब और केयर क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।


Post a Comment

0 Comments