ADV

पश्चिम चंपारण जिला क्रिकेट लीग में मासूम के हरफनमौला खेल भारतीय क्लब विजयी

पश्चिम चंपारण:- पश्चिम चंपारण जिला क्रिकेट संघ के द्वारा राम लखन सिंह यादव कॉलेज बेतिया के खेल मैदान में आयोजित जिला क्रिकेट लीग मे आज का मैच भारतीय क्रिकेट क्लब और एचएस क्रिकेट क्लब बेतिया के बीच खेला गया। जिसमे मासूम के शानदार खेल भारतीय क्लब ने एचएस क्रिकेट क्लब को हराया। 

आज सुबह एचएस के कप्तान विवेक ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। एचएस क्लब की ओर से आशीष कुमार ने 17, विदुर के 16 रनों के सहारे पूरी टीम मात्र 80 रनों पर सिमट गई। इन दोनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक में नहीं पहुंच सका। भारतीय क्लब के तरफ से मासूम ने 3, शशांक 3 और दिनेश ने भी 3 विकेट लिए। इस तिकड़ी के सामने एचएस क्लब के बल्लेबाजों की एक न चली और मात्र 80 रनों पर ही पूरी टीम आउट हो गयी। 

जवाब में खेलने उतरी भारतीय क्लब की ओर से शुरुआत अच्छी नहीं रही। शुरुआत में जल्दी ही 3 विकेट गिर गयी।  उसके बाद मासूम ने फिर एक बार बल्लेबाजी में मोर्चा संभाला और 39 रन बनाए। प्रिंस ने उसका अच्छा साथ निभाते हुए 14 रन बनाए। मासूम अपने हरफनमौला खेल से टीम को विजय लक्ष्य 81 तक पहुंचाया। आज मैन ऑफ द  मैच हरफनमौला प्रदर्शन करने वाले मासूम को पश्चिम चंपारण जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष श्री विश्वजीत कुमार के द्वारा दिया गया। 


Post a Comment

0 Comments