ADV

अंतर जोनल अंडर-19 का खिताबी भिड़ंत पाटलिपुत्र और मिथिला जोन के बीच

पटना:- बिहार क्रिकेट संघ के तत्वाधान में खेले जा रहे अंतर जोनल अंडर-19 का आज दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला पाटलिपुत्र और सीमांचल जोन के बीच स्थानीय मोइनुल हक स्टेडियम में खेला गया।

जिसकी जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि आज खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मुकाबला में पाटलिपुत्र के गेंदबाज आशुतोष रंजन के करिश्माई गेंदबाजी के बलबूते पाटलिपुत्र ने सीमांचल जोन को 5 विकेट से मात दी।

इससे पहले सीमांचल जोन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए  पाटलिपुत्र के गेंदबाज आशुतोष रंजन की कहर बरपा की गेंदबाजी 8 ओवर एक मैडेन के साथ महज 25 रन खर्च कर सर्वाधिक 6 विकेट झटकते और आदित्य आनंद ने 20 रन देकर 3 विकेट अपनी झोली में डालते हुए पूरी टीम को 27.1 ओवरों में महज 90 रन पर ढेर कर दिया। सीमांचल की ओर से शहजाद ने 40 रन, निशल ने 16 रन और श्रमण निग्रोध ने 10 रन का योगदान दिया। जबकि अन्य कोई बल्लेबाज दहाई तक का आंकड़ा भी न छू सका।

जवाब में 91 रन की विजयी लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाटलिपुत्र टीम के बल्लेबाजों ने यशस्वी शुक्ला ने 25 रन, प्रकाश ने 23 रन, अश्लोक ने 12 रन और अभिषेक ने 10 रन का योगदान दिया। जबकि श्यामल पांडे ने नाबाद 3 रन और अमन राज ने नाबाद 4 रन की पारी खेलते हुए पाटलिपुत्र जोन को 16 ओवर में 5 विकेट खोकर जीत दिलाते हुए फाइनल में प्रवेश कर गया।

उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले पाटलिपुत्र जोन के करिश्माई गेंदबाज आशुतोष रंजन को सर्वाधिक 6 विकेट हासिल करने के लिए मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया।

कल दिनांक 16 मार्च 2021 को स्थानीय मोइनुल हक स्टेडियम में प्रातः 9:00 बजे से पाटलिपुत्र जोन और मिथिला जोन के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।


Post a Comment

0 Comments