ADV

आईपीएल अभ्यास शिविर में भाग लेने चेन्नई पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र की तैयारी के लिये संभवत: नौ मार्च से शुरू हो रहे अभ्यास शिविर में भाग लेने यहां पहुंच गए हैं। भारत के पूर्व कप्तान बुधवार की रात यहां पहुंचे और पांच दिन पृथकवास में रहेंगे ।

सीएसके ने विमानतल पर धोनी की तस्वीर पोस्ट करके लिखा ,‘‘ थलाइवा । मास्क के भीतर की मुस्कान । सुपर नाइट । हैशटैग डैनकमिंग व्हिसल पोडू ।’’ 
भारत के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायुडू भी बुधवार को चेन्नई पहुंच गए जबकि टीम में शामिल तमिलनाडु के खिलाड़ी बाद में जुड़ेंगे ।

सीएसके के सीईओ के एस विश्वनाथन ने कहा कि शिविर नौ मार्च से शुरू होगा । उन्होंने कहा कि जो भी खिलाड़ी उपलब्ध होंगे, वे इसमें भाग लेंगे । उन्होंने कहा ,‘‘ खिलाड़ी पांच दिन पृथकवास पर रहेंगे जिसके बाद अभ्यास शुरू करेंगे । इसके अलावा तीन नेगेटिव टेस्ट आने जरूरी हैं ।’’ 

आईपीएल 14 के स्थान और कार्यक्रम की अभी घोषणा नहीं की गई है। चेन्नई ने हाल ही में हुई नीलामी में इंग्लैंड के हरफनमौला मोईन अली को सात करोड़ और कर्नाटक के हरफनमौला कृष्णप्पा गौतम को नौ करोड़ 25 लाख रूपये में खरीदा। इसके अलावा चेतेश्वर पुजारा को 50 लाख रूपये में खरीदा।



Post a Comment

0 Comments