ADV

बिहार क्रिकेट लीग में रोमांचक मुकाबले में दरभंगा डायमंड्स 1 रनों से विजयी, सरमन निगरोध की पारी बेकार

पटना:- बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में खेली जा रही बिहार क्रिकेट लीग के अंतर्गत खेले गए सातवें मुकाबले में दरभंगा डायमंड्स की टीम ने रोमांचक मुकाबले में पटना पायलट्स को 1 रनों से हराकर 2 पॉइंट्स अर्जित किए। पटना पायलट्स के सरमन निगरोध की अर्धशतकीय पारी बेकार चली गई और एक हार का सामना करना पड़ा।

पटना पायलट्स ने टॉस जीता और दरभंगा डायमंड्स को बैटिंग करने का न्योता दिया। पारी की शुरुआत अर्णव किशोर और विपिन सौरभ ने की। अर्णव किशोर से तेज बैटिंग और पहले विकेट के लिए विपिन सौरभ के साथ 47  रनों की साझेदारी की। जमती इस जोड़ी को शकीबुल गणि ने अर्णव किशोर को 39 के योग पर आउट कर दिया। इसके कुछ देर बाद समर कादरी ने पिछले मैच में शतक जमाने वाले विपिन सौरभ को भास्कर दूबे के हाथों कैच करवाया। विपिन सौरभ ने 11 रन बनाये। जिम्मेवारी कप्तान बाबुल कुमार और कुमार रजनीश पर आ गई। 

बाबुल और रजनीश के बीच 22 रनों की साझेदारी हुई। जब टीम का स्कोर 81 रन था तब कुमार रजनीश को शशीम राठौर ने आकाश राज के हाथों कैच कराया। कुमार रजनीश की जगह आये हर्ष राज भी ज्यादा कुछ नहीं कर पाये। इसके बाद बाबुल का साथ कुंदन शर्मा ने दिया। बाबुल और कुंदन के बीच 55 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी हुई और यह साझेदारी दरभंगा डायमंड्स के लिए बहुत महत्वपूर्ण रही। इसके बाद प्रकाश बाबू ने 9 गेंद में नाबाद 19 और विपुल कृष्णा ने 3 गेंद में नाबाद 12 रन बना कर टीम का स्कोर निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 174 रन पहुंचा दिया।

बाबुल कुमार ने 33 गेंदों में 3 चौकों व 2 छक्कों की मदद से 44, कुंदन शर्मा ने 23 गेंदों में दो छक्कों की मदद से 25, प्रकाश बाबू ने 9 गेंदों में 2 छक्कों की मदद से 19, विपुल कृष्णा ने 3 गेंदों में 1 चौका व 1 छक्का की मदद से नाबाद 12 रन बनाये।

मोहित कुमार ने 28 रन देकर 2, रश्मिकांत रंजन ने 39 रन देकर 2, शकीबुल गणि ने 24 रन देकर 1, समर कादरी ने 28 रन देकर 1 और शशीम राठौर ने 23 रन देकर दो विकेट चटकाये।



Post a Comment

0 Comments