ADV

वैशाली बी डिवीज़न लीग में केयर क्रिकेट क्लब 4 विकेटों से विजयी

वैशाली:- वैशाली जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में सिंघाड़ा के हाई स्कूल मैदान में वैशाली जिला बी डिवीजन लीग कुमार कप का आज का मैच देसरी क्रिकेट क्लब और केयर क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। जिसमे केयर क्रिकेट क्लब ने देसरी क्रिकेट क्लब को 4 विकेटों से हराया। 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी देसरी क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए । चमन ने 13,  सूरज ने 25, राज कुमार ने 18 और सचिन ने 12 रन बनाए। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक तक नही पहुंच पाया और पूरी टीम 121 रन ही बना सकी। केयर क्रिकेट क्लब के तरफ से रोहित ने 2 ,उत्सव ने 2 ,सूरज ने 2 , अनुरक्तम ने 1, और प्रशांत ने 1 विकेट लिए। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी केयर क्रिकेट क्लब के सलामी बल्लेबाज प्रिंस प्रकाश 24 रन और अभिषेक 40 रन बढ़िया शुरुआत दी। दोनों बल्लेबाज को आउट होने के बाद मध्यक्रम के बल्लेबाज ने जल्द ही 3 विकेट और गिरा लिए अभय 9* और रोहित 25 रन के महत्वपूर्ण पारी के बदौलत केयर क्रिकेट क्लब ने 24 ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्य की प्राप्ति कर ली। देसरी क्रिकेट क्लब की तरफ से अनुरूक्तम ने 2 और रणवीर ने 4 विकेट लिए । केयर क्रिकेट क्लब के सलामी बल्लेबाज अभिषेक को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया।

कल का मैच जंदाहा क्रिकेट एकेडमी और एनवीएस क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा। यह जानकारी वैशाली जिला क्रिकेट संघ के सचिव प्रकाश कुमार सिंह ने दिया।


Post a Comment

0 Comments