ADV

पश्चिमी चंपारण जिला क्रिकेट लीग में देवानंद के छक्के से अरुण क्रिकेट क्लब 3 रनों से विजयी

पश्चिमी चंपारण:- राम लखन सिंह यादव कॉलेज के खेल मैदान में पश्चिमी चंपारण जिला क्रिकेट संघ के लीग का मैच तीसरा मैच अरुण क्रिकेट क्लब बगहा और मॉडर्न क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। रोमांचक मुकाबले में देवानंद के शानदार गेंदबाजी से अरुण क्रिकेट क्लब ने मॉडर्न क्रिकेट क्लब को 3 रनों से हराकर जीत के साथ आगाज की। 

अरुण क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 88 रन पर पूरी टीम सिमट गयी। जिसमें अरुण क्रिकेट क्लब की ओर से रमिलान ने 27 रन बनाए। वही मॉर्डन क्रिकेट क्लब की ओर से वसीम ने 4 और दिव्यदर्सि ने 2 विकेट हासिल किया ।

लक्ष्य का पीछा करते हुए मॉर्डन क्रिकेट क्लब 85 रन पर सिमट गयी। मॉडर्न क्रिकेट क्लब की ओर से आयुस ने 38 अंकित ने 12 रन बनाये। अरुण क्रिकेट क्लब की ओर देवनंद ने 6 और राजीव ने 2 विकेट लिए। देवानंद के शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार राकेश झा ने दिया। 

इस अवसर पर पश्चिम चंपारण जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री रवि रंजन यादव, उपाध्यक्ष श्री विश्वजीत कुमार, संघ के सचिव राजकुमार, संयुक्त सचिव आशीष कुमार, कोषाध्यक्ष मनोज कुमार, संघ के संरक्षक श्री रामबालक प्रसाद यादव उपस्थित थे ।

Post a Comment

0 Comments