ADV

बिहार क्रिकेट लीग में अंगिका अवेंजर्स की लगातार तीसरी जीत, अश्विनी और सुफियान का धूम-धड़ाका

पटना:- बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में चल रही बिहार क्रिकेट लीग में अंगिका अवेंजर्स के खिलाड़ियों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी की। बल्लेबाजी में अश्विनी कुमार और सुफियान आलम जबकि गेंदबाजी में गौरव और राहुल कुमार का जलवा रहा और टीम ने लगातार तीसरी जीत दर्ज की। अंगिका अवेंजर्स ने इस लीग का सबसे बड़ा स्कोर 203 रन बनाया और गया ग्लैडिटर्स को 108 रन से पराजित किया।

अंगिका अवेंजर्स ने निर्धारित 20 ओवर में दो विकेट पर 203 रन बनाये। जवाब में गया ग्लैडिटर्स की टीम 16.1 ओवर में 95 रन पर ऑल आउट हो गई।

टॉस गया ग्लैडिटर्स ने जीता और अंगिका अवेंजर्स को बैटिंग का न्योता दिया। बिना खाता खुले अंगिका अवेंजर्स का पहला विकेट राजू कुमार का गिर गया। इसके बाद सलामी बल्लेबाज अश्विनी कुमार का साथ देने आये उत्कर्ष भास्कर। इन दोनों के बीच 42 रनों की साझेदारी हुई। तरुण कुमार ने उत्कर्ष भास्कर को आउट कर अंगिका को दूसरा झटका दिया। उत्कर्ष भास्कर 15 रन बना कर आउट हुए।

उत्कर्ष भास्कर के आउट होने के बाद सुफियान आलम अश्विनी का साथ देने आये। इन दोनों ने गया ग्लैडिटर्स के गेंदबाजों की जम कर खबर ली, खास कर साबिर खान और साकिब हसन का। साबिर खान ने 4 ओवर में 51 रन दिये और मात्र एक सफलता मिली जबकि साकिब हसन ने 4 ओवर में 60 रन खर्च किये और कोई विकेट हाथ नहीं लगा।

अश्विनी और सुफियान के ताबड़तोड़ बैटिंग की बदौलत अंगिका अवेंजर्स ने 20 ओवर में दो विकेट पर 203 रन बनाये। अश्विनी ने 61 गेंदों में नौ चौकों व 3 छक्कों की मदद से नाबाद 92 और सुफियान आलम ने 38 गेंदों में 6 चौकों व 6 छक्कों की मदद से नाबाद 82 रन बनाये। अतिरिक्त से 14 रन बने।

204 रन के भारी भरकम लक्ष्य का पीछा करने उतरी गया टीम पर अंगिका अवेंजर्स टीम के गेंदबाजों गौरव और राहुल कुमार का कहर बरपा। पहला विकेट 0 पर, दूसरा विकेट भी 0 पर गिर गया। सलामी बल्लेबाज पीयूष कुमार सिंह और कप्तान सचिन कुमार सिंह बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। तीसरा विकेट 2 रन पर गिरा। रिषभ राकेश मात्र 1 रन नबा कर लौटे। अभी टीम के स्कोर में 6 रन ही जुटे थे कि चौथा विकेट भी गिर गए। 35 रन पर आधी टीम पवेलियन लौट गई। गिरती पारी के बीच विकास यादव कुछ देर टिके और आदित्य पांडेय, धनेश चौहान और साबिर खान ने थोड़ी अच्छी बैटिंग कर दी और स्कोर 16.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 95 रन पहुंच सका। अंगिका अवेंजर्स ने इस मैच को 108 रन के भारी अंतर से जीता।

 गया की ओर से तरुण कुमार ने 13 रन देकर 1 विकेट चटकाये।
204रन के भारी भरकम लक्ष्य का पीछा करने उतरी गया टीम पर अंगिका अवेंजर्स टीम के गेंदबाजों गौरव और राहुल कुमार का कहर बरपा। पहला विकेट 0 पर, दूसरा विकेट भी 0 पर गिर गया। सलामी बल्लेबाज पीयूष कुमार सिंह और कप्तान सचिन कुमार सिंह बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। तीसरा विकेट 2 रन पर गिरा। रिषभ राकेश मात्र 1 रन नबा कर लौटे। अभी टीम के स्कोर में 6 रन ही जुटे थे कि चौथा विकेट भी गिर गए। यों कहें तो आया राम-गया राम की स्थित हो गई। 35 रन पर आधी टीम पवेलियन लौट गई। गिरती पारी के बीच विकास यादव कुछ देर टिके और आदित्य पांडेय, धनेश चौहान और साबिर खान ने थोड़ी अच्छी बैटिंग कर दी और स्कोर 16.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 95 रन पहुंच सका। अंगिका अवेंजर्स ने इस मैच को 108 रन के भारी अंतर से जीता।

गया की ओर से विकास यादव ने 31 गेंद में 3 चौकों की मदद से 27,आदित्य पांडेय ने 15 गेंद में 11, धनेश चौहान ने 20 गेंद में 18, साबिर खान ने 12 रन बनाये।

अंगिका अवेंजर्स की ओर से गौरव ने 10 रन देकर 3, राहुल कुमार ने 9 रन देकर 2, आशुतोष अमन ने 17 रन देकर 2,सूरज कश्यप ने 24 रन देकर 1 और सरफराज अशरफ ने 19 रन देकर 1 विकेट चटकाये।



Post a Comment

0 Comments