ADV

सीनियर महिला क्रिकेट खिलाड़ियों का दो दिवसीय ट्रायल पटना में

पटना:- बीसीसीआई द्वारा आगामी आयोजित होने वाली सीनियर महिला टूर्नामेंट के लिए बिहार क्रिकेट संघ के टूर्नामेंट कमेटी के अध्यक्ष संजय सिंह के नेतृत्व वाली कमेटी ने बिहार राज्य का प्रतिनिधित्व करने वाली सीनियर महिला टीम की गठन को लेकर दो दिवसीय ट्रायल कराने की अनुशंसा बीसीए कमेटी ऑफ मैनेजमेंट के सक्षम पदाधिकारियों से किया।

जिसकी जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि टूर्नामेंट कमेटी द्वारा की गई अनुशंसा पर सहमति जताते हुए बीसीए कमेटी ऑफ मैनेजमेंट ने मोइनुल हक स्टेडियम राजेंद्र नगर पटना में सीनियर महिला खिलाड़ियों का दो दिवसीय ट्रायल 16 और 17 फरवरी 2021 को कराने का निर्णय लिया है।

बीसीए ने सूचित करते हुए अपने सभी संबंधित जिला संघ के पदाधिकारियों को बताया है कि अपने-अपने जिला से सर्वश्रेष्ठ छः (06) महिला खिलाड़ियों को अधिकृत ईमेल आईडी से खिलाड़ियों का नाम बिहार क्रिकेट संघ के ईमेल आईडी:- biharcricketassociation.com पर दिनांक 15 फरवरी 2021 को संध्या 5:00 तक भेजना सुनिश्चित करेंगे।

जिसमें खिलाड़ी जिला बार सूची के तहत 16 और 17 फरवरी को मोइनुल हक स्टेडियम राजेंद्र नगर पटना में बीसीए द्वारा आयोजित ट्रायल में भाग लेंगे।

16 फरवरी को ट्रायल में भाग लेने के लिए अधिसूचित जिलों  का नाम इस प्रकार है:- किशनगंज, पूर्णिया, अररिया, कटिहार , मधेपुरा, सहरसा , सुपौल, खगड़िया, बेगूसराय, समस्तीपुर, दरभंगा, मधुबनी, शिवहर, सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर, नवादा, नालंदा और से पूरा शामिल है।

जबकि 17 फरवरी को ट्रायल में भाग लेने के लिए अधिसूचित जिलों का नाम इस प्रकार हैं:- औरंगाबाद, कैमूर, बक्सर, रोहतास, आरा, भागलपुर, मुंगेर, जमुई, बांका, लखीसराय, पटना, वैशाली, अरवल, जहानाबाद, सारण, सिवान, गोपालगंज, पूर्वी चंपारण और पश्चिमी चंपारण शामिल है।

जिलों से अनुशंसित खिलाड़ियों के अलावे पिछले सत्र 2019- 20 के अंडर-19 और सीनियर स्टेट प्लेयर भी इस ट्रायल में शामिल होने के लिए अधिकृत हैं।

परंतु सभी खिलाड़ियों को अपने जिला से अनुशंसा पत्र लाना अनिवार्य होगा और उनका ट्रायल भी संबंधित जिला के लिए निर्धारित तिथि के समय ही लिया जाएगा।

सभी खिलाड़ियों को ट्रायल के लिए निर्धारित तिथि के दिन समय प्रातः 9:00 बजे रिपोर्टिंग अधिकारी अतुल कुमार सिंह को मोइनुल हक स्टेडियम राजेंद्र नगर पटना में रिपोर्ट करेंगे।


Post a Comment

0 Comments