ADV

विजय हजारे के लिए बिहार क्रिकेट एसोसिएशन का ओपन ट्रायल संपन्न

पटना:- आज दिनांक 9 फरवरी 2021 को बिहार क्रिकेट संघ के तत्वाधान में बीसीसीआई द्वारा 20 फरवरी 2021 से आयोजित होने वाली विजय हजारे ट्रॉफी के लिए बिहार का प्रतिनिधित्व करने वाली टीम गठन को लेकर पूर्व से निर्धारित ट्रायल स्थल जगजीवन स्टेडियम खगौल, मोइनुल हक स्टेडियम राजेंद्र नगर पटना और सोनपुर रेलवे स्टेडियम पर सफलतापूर्वक ओपन ट्रायल संपन्न हुआ।

बीसीए टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह ने बताया कि बीसीए कमेटी ऑफ मैनेजमेंट के द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए निर्धारित तीनों स्थलों पर बीसीए से मान्यता प्राप्त सभी जिला संघ के पदाधिकारियों द्वारा अनुशंसित विभिन्न जिला के प्रतिभावान खिलाड़ियों ने इस ओपन ट्रायल में बेहतर अनुशासन का परिचय देते हुए अपनी सहभागिता दर्ज कर प्रतिभा का जौहर दिखाया।

ट्रायल स्थल जगजीवन स्टेडियम खगौल, दानापुर पर व्यवस्थापक धर्मवीर पटवर्धन की मौजूदगी में चयनकर्ता कर्नल संतोष त्रिपाठी ने 115 खिलाड़ियों का ट्रायल लिया।

मोइनुल हक स्टेडियम राजेंद्र नगर पटना पर व्यवस्थापक अतुल कुमार सिंह की मौजूदगी में चयनकर्ता आमिर हाशमी ने 105 खिलाड़ियों का ट्रायल लिया।

जबकि सोनपुर रेलवे स्टेडियम पर प्रकाश सिंह की मौजूदगी में चयनकर्ता संजय रंजन ने 108 खिलाड़ियों का ट्रायल लिया और कुल मिलाकर इस ओपन ट्रायल में बिहार के विभिन्न जिलों से आए 328 प्रतिभावान खिलाड़ियों ने अपना प्रतिभा का जौहर दिखाया।

विजय हजारे ट्रॉफी में बिहार का प्रतिनिधित्व करने वाली मुख्य टीम की घोषणा जल्दी कर दी जाएगी। क्योंकि सभी राज्य टीम को 13 फरवरी तक अपने-अपने ग्रुप के आयोजन स्थल वाली शहरों में रिपोर्ट करना अनिवार्य है।

बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि बिहार क्रिकेट संघ के कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद और टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह और सीईओ मनीष राज ने सभी ट्रायल स्थलों पर भ्रमण करते हुए व्यवस्था और अनुशासन का जायजा लिया और खिलाड़ियों का अनुशासन व उनके धैर्य  की तारीफ किया।



Post a Comment

0 Comments