ADV

सिद्धार्थ-रजनीश मेमोरियल अंडर-14 इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट 18 फरवरी से

पटना:- आगामी 18 फरवरी से राजधानी के संजय गांधी स्टेडियम (जीएसी) में गर्दनीबाग एथलेटिक क्लब के तत्वावधान में सिद्धार्थ-रजनीश मेमोरियल अंडर-14 इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जायेगा। यह जानकारी आयोजन अध्यक्ष नीरज कुमार शर्मा ने दी। उन्होंने बताया कि इस टूर्नामेंट के संरक्षक पटना के पूर्व महापौर श्याम बाबू राय होंगे जबकि संयोजक अंपायर आशुतोष कुमार सिन्हा को बनाया गया है। 

आयोजन अध्यक्ष नीरज कुमार शर्मा ने बताया कि सिद्धार्थ व रजनीश अपने जमाने के बड़े क्रिकेटर थे और उनकी यह याद में इस टूर्नामेंट को कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता में कुल 24 टीमों को इंट्री दी जायेगी और टूर्नामेंट लीग कम नॉकआउट आधार पर खेले जायेंगे। प्रत्येक टीम के लीग स्टेज में दो-दो मैच मिलेंगे। प्रतिदिन 25-25 ओवर के दो-दो मैच खेले जायेंगे। 25 ओवर के लिए समय निर्धारित किया गया है। 

उन्होंने बताया कि प्रत्येक दिन मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया जायेगा। इसके अलावा विजेता व उपविजेता टीमों को चमचमाती ट्रॉफी के साथ-साथ व्यक्तिगत पुरस्कार भी दिये जायेंगे। इसके अलावा मैन ऑफ द टूर्नामेंट, बेस्ट बॉलर और बेस्ट बैट्समैन का पुरस्कार दिया जायेगा। 

प्रतियोगिता में भाग लेने को इच्छुक टीमें संयोजक आशुतोष कुमार सिन्हा और आयोजन अध्यक्ष नीरज कुमार शर्मा से संपर्क कर सकते हैं। विशेष जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 7482068815 पर संपर्क कर सकते हैं।


Post a Comment

0 Comments