ADV

नालंदा सीनियर डिवीज़न लीग:- राकेश के पंजे से नालंदा क्रिकेट क्लब ढेर

नालंदा:- नालंदा के गैबी मैदान पर खेले जा रहे बी.एन.झा. ए डिवीज़न जिला क्रिकेट लीग में राकेश कुमार के पंजे से शहीद सुधीर क्रिकेट क्लब ने नालंदा क्रिकेट क्लब को 41 रनों से हराकर मुकाबले को जीत लिया। 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए शहीद सुधीर क्रिकेट क्लब ने सभी विकेट खोकर मात्र 121 रन बनाए। जिसमे अखिलेश ने नाबाद 40, और अमरेश ने 17 रन बनाए। वही नालंदा क्रिकेट क्लब के लिए गेंदबाजी करते हुए रश्मि ने 2, अर्णव ने 2 और सौरव ने 2 विकेट चटकाए। 

जवाब में इस छोटे सा लक्ष्य का पीछा करने उतरी नालंदा क्रिकेट क्लब राकेश के गेंदबाज़ी के आगे ढेर हो गयी। नालंदा क्रिकेट क्लब ने सभी विकेट खोकर महज़ 80 रन ही बना सकी। जिसमे अर्णव ने 17 और पीयूष ने 13रन बनाए। उसके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नही पार कर पाया। शहीद सुधीर क्रिकेट क्लब के लिए गेंदबाजी करते हुए राकेश ने 5 और अमरेश ने 2 विकेट चटकाए और मुकाबले को बड़े अंतर से जीत लिया। 

राकेश कुमार को शानदार गेंदबाजी के लिए प्रेम कुमार सिन्हा ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया। आज के अम्पायर परवेज़ मुस्तफा और सफा रिज़वी रहे।

02 फरवरी 2021 को नालंदा क्रिकेट अकादमी बनाम सुपर जूनियर क्रिकेट क्लब के बीच गैबी के मैदान में खेला जायेगा।समय-08:30 सुबह रिपोर्टिंग।


Post a Comment

0 Comments