ADV

सरोजिनी नायडू महिला क्रिकेट के लिए चयन प्रतियोगिता संपन्न

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन से मान्यता प्राप्त चैलेंजर क्रिकेट लीग (सीसीएल, दिल्ली) के तत्वावधान में एवं राष्ट्रीय मानवाधिकार कमिटी के द्वारा 5 से 8 मार्च तक पटना के खगौल स्तिथ जगजीवन स्टेडियम में आयोजित होने वाली सरोजिनी नायडू महिला क्रिकेट लीग में भाग लेने वाली 6 फ्रेंचाइजी की महिमा टीम के चयन के लिए एकदिवसीय चयन प्रतियोगिता आज वीर कुँवर सिंह स्पोर्ट्स अकादमी ग्राउंड,पटना में संपन्न हुआ। 

इस बात की जानकारी देते हुए सरोजिनी नायडू महिला क्रिकेट लीग के अध्यक्ष ज्योति कुमार ने बताया कि चयन प्रतियोगिता में विभिन्न जिलों के 158 महिला क्रिकेटरों ने भाग लिया। आयोजन सचिव रौशन कुमार सिंह ने बताया कि प्रतियोगिता में भाग लेने वाली सभी 6 फ्रेंचाइजी टीमो की घोषणा शीघ्र की जायेगी।

चयन समिति के चेयरमैन मनोज यादव ने बताया कि प्रत्येक फ्रेंचाइजी टीम में अधिकतम 5 खिलाड़ियों की बोली लगायी जायेगी। लीग के संरक्षक अरशद जैन ने कहा 5 ऑक्शन खिलाड़ियों की सूची शीघ्र जारी की जायेगी।

इस अवसर पर लीग की कोषाध्यक्ष-सह-राष्ट्रीय मानवाधिकार कमिटी ऑफ इंडिया की बिहार की सचिव नेहा केडिया, आयोजन सदस्य समिति में सर्वेश हंसराज, कुणाल शर्मा, धीरज कुमार, प्रवीण कुमार पिंटू व मीडिया प्रभारी गौरी शंकर भी उपस्थित थे। 

चयन प्रतियोगिता की शुरुआत आयोजन अध्यक्ष ज्योति कुमार ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।


Post a Comment

0 Comments