ADV

पप्पू के शानदार खेल से सम्पूर्ण स्कूल ऑफ क्रिकेट एकेडमी 113 रनों से विजयी

पटना:- राजधानी पटना के सीआईएसएफ ग्राउंड पर खेले गए प्रदर्शनी मुकाबला में पप्पू के शानदार पारी से सम्पूर्ण स्कूल ऑफ क्रिकेट एकेडमी ने वसावन पार्क को 113 रनों बड़े अंतर से हराया।

35 ओवर के निर्धारित मैच में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए सम्पूर्ण स्कूल ऑफ क्रिकेट एकेडमी ने 9 विकेट खोकर 247 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया । सम्पूर्ण स्कूल ऑफ क्रिकेट एकेडमी के तरफ से पप्पू ने धुंआधार आकर्षक 93 रनों की पारी खेली और मात्र 7 रन से शतक से चूक गये । पप्पू के अलावा देव ने 27,रवि सिंह ने 18 और दयान ने 16 रनों का योगदान दिया । वसावन पार्क की ओर से आरव ने 3, प्रखर ने 2, अभिषेक और अभ्युदय ने 1-1 विकेट लिया ।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी वसावन पार्क की टीम ने 29 ओवर में 134 रन बनाकर आउट हो गयी । वसावन पार्क की ओर से यश ने सर्वाधिक 30,अभ्युदय ने 20 और सिद्धार्थ ने 14 रन बनाए। सम्पूर्ण स्कूल ऑफ क्रिकेट एकेडमी के ओर से रवि सिंह ने 2, अशरफ ने 2, पप्पू ने 2, कुंदन ने 1, अक्षत ने 1 और सिद्धू, सैफ ने 1-1 विकेट लिया और सम्पूर्ण स्कूल ऑफ क्रिकेट एकेडमी को 113 रन के भारी अंतर से मैच जीत दिला दिया।

विजेता टीम के पप्पू को मैन ऑफ द मैच दिया गया। वहीं वसावन पार्क के आरव को ओवर आल परफॉर्मेंस के लिये कोच पवन सिंह ने मेडल देकर सम्मानित किया गया। 


Post a Comment

0 Comments