ADV

निशांत सिंह धोनी के हरफनमौला खेल से साई क्रिकेट एकेडमी विजयी

जहानाबाद:- तीनेरी स्टेडियम में खेले जा रहे सोलफिल एकेडमी के द्वारा कुछ टीमो की सीरीज क्रिकेट प्रतियोगिता में आज साईं क्रिकेट एकेडमी जहानाबाद की टीम ने पटना की y.c.c. क्रिकेट क्लब को एकतरफा मुकाबले में 6 विकेट से हराया। साईं क्रिकेट एकेडमी जहानाबाद ने पटना Y.C.C. क्रिकेट एकेडमी को एकतरफा मुकाबले में 6 विकेट से हराकर अगले चक्र में प्रवेश किया।

टॉस जीत कर पटना की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और निर्धारित 30 ओवरों में सभी विकेट खोकर 168 रन बनाए। जिसमे विकाश राज ने सबसे अधिक 74 रन बनाए। विकाश के अलावा नीतीश ने 20, आदित्य ने 21 और आउष ने 10 रन बनाए। साईं क्रिकेट एकेडमी की ओर से राजा ने 2, आर्यन ने 2 और निशांत सिंह धोनी ने 2 और अनुज रंजन ने एक विकेट लिए।

168 का पीछा करते हुए साईं क्रिकेट एकेडमी जहानाबाद ने 17 ओवर में ही लक्ष्य की प्राप्ति कर ली। जिसमे निशांत सिंह धोनी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए चार छक्के और छह चौके लगाकर शानदार 56 रन बनाए। अनुज रंजन ने भी 23, स्वराज ने 18, और विकाश ने 25 रन बनाए। पटना की ओर से सिद्धार्थ ने दो विकेट, अनिरुद्ध और आदित्य ने एक एक विकेट लिए।

इस वर्ष बिहार में जितने भी क्रिकेट एकेडमी का आपसी सीरीज का मैच में साईं क्रिकेट एकेडमी जहानाबाद ने लगभग खेले गए सारे मैचों में विजय प्राप्त की है। जहानाबाद के खिलाड़ी हर ग्राउंड में अपना जलवा बिखेरने में कामयाब हो रहे हैं।


Post a Comment

0 Comments