ADV

बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी को हराकर प्रिंस क्रिकेट एकेडमी ने जीता शहीद स्मृति इनामी क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताब

बिहटा:- बिहटा में चल रहे 25वीं शहीद स्मृति इनामी क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में कुंदन शर्मा के हरफनमौला खेल के बावजूद बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी को 4 विकेट से हराकर प्रिंस क्रिकेट एकेडमी छपरा ने शहीद स्मृति इनामी क्रिकेट का खिताब अपने नाम किया। विजेता प्रिंस क्रिकेट एकेडमी छपरा को 25 हज़ार और उपविजेता बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी को 15 हज़ार का नगद पुरस्कार दिया गया। फाइनल के मौके पर पाटलिपुत्र के सांसद माननीय रामकृपाल यादव, निखिल आनंद, अतुल कुमार, रामजन्म शर्मा, योशिता पटवर्धन, विकाश कृष्ण सिंह आदि मौजूद थे।

उपविजेता टीम बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी ने सभी विकेट खोकर 173 रन बनाए। जिसमे बिपिन सौरभ ने 54, कुंदन शर्मा ने 28, दीपक ने 19 रन बनाए। छपरा के लिए सुशांत ने 29 देकर 3, अमित ने 35 रन देकर 2, और प्रकाश ने 36 रन देकर 2 विकेट लिए। 

जवाब में इस लक्ष्य का पीछा का पीछा करते हुए छपरा के बल्लेबाजों ने 4 विकेट शेष रहते मुकाबले को जीत लिया। जिसमे सुशांत ने 60, हिमांशु ने 38, और प्रकाश ने 35 रन बनाकर ट्रॉफी पर कब्ज़ा किया। वही बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी के लिए गेंदबाज़ी करते हुए कुंदन शर्मा ने 47 रन देकर 3, और सूरज ने 19 रन देकर 2 विकेट चटकाए लेकिन अपने टीम को जीत दिलाने में कामयाब नही हो सके। 

छपरा के सुशांत को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। वही बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी के परमजीत सिंह को मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार दिया गया। बेस्ट बल्लेबाज का पुरस्कार हिमांशु को दिया गया। बेस्ट गेंदबाज का पुरस्कार छपरा के अनूप को दिया गया। बेस्ट क्षेत्ररक्षक का पुरस्कार नंदन और बेस्ट विकेटकीपर का पुरस्कार बिपिन सौरभ को दिया गया। 


Post a Comment

0 Comments