ADV

मुन्ना और जितेश के खेल से जायका क्रिकेट क्लब जहानाबाद सीनियर डिवीज़न लीग के फाइनल में

जहानाबाद:- जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित सीनियर डिविजन जिला स्तरीय क्रिकेट लीग के पहले सेमीफाइनल में जायका क्रिकेट क्लब ने NYCC को 8 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। 

टॉस जीतकर NYCC ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 156 रन बनाए। NYCC की तरफ़ से सुमन राज ने 45, संजीत राज ने 31, दीपू शर्मा ने 19 और शुभम समदर्शी ने 16 रन बनाया। जायका क्रिकेट क्लब की तरफ से रवि प्रकाश ने 3, अजय ने 2, रोहित ने 2 और नितिन ने 2 विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए जायका क्रिकेट क्लब ने 23.4 ओवर में सिर्फ 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। जायका के तरफ से मुन्ना विद्यार्थी ने नाबाद 77 और जीतेश कुमार ने नाबाद 62 रन बनाए। दोनों बल्लेबाजों ने बेहतरीन बल्लेबाज़ी करते हुए अपनी टीम को लगातार दूसरी बार जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में जगह दिलाया। NYCC के तरफ से शुभम समदर्शी और संजीत राज ने 1-1 विकेट झटके। 

मुन्ना विद्यार्थी को उनके बेहतरीन बल्लेबाज़ी के लिए जिला क्रिकेट संघ के सचिव विनोद कुमार सिंह ने मैन ऑफ द मैच दियाI आज अंपायर के भूमिका में शहजाद खान और सुनील कुमार मौजूद रहे। ऑफलाइन स्कोरर की भूमिका में अभिषेक और ऑनलाइन स्कोरर के भूमिका में आयुष मौजूद रहे I

कल जिला क्रिकेट लीग का दूसरा सेमीफाइनल ऑल स्टार क्रिकेट क्लब और P.K.Eleven क्रिकेट क्लब के बीच में जहानाबाद स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स ऐरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा।


Post a Comment

0 Comments