ADV

अमन भारद्वाज के ताबड़तोड़ शतकीय पारी से किरण क्रिकेट एकेडमी विजयी

जहानाबाद:- जहानाबाद के तिनेरी में खेले जा रहे आठ टीमों के सीरीज में आज का मुकाबला किरण क्रिकेट एकेडमी और विकेएस क्रिकेट एकेडमी (पटना) के बीच खेला गया। जिसमें अमन भारद्वाज के ताबड़तोड़ शतकीय पारी से किरण क्रिकेट एकेडमी ने 110 रनों के बड़े अंतर से विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी को पराजित किया। 

विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए किरण क्रिकेट एकेडमी ने 5 विकेट खोकर 273 रन बनाए। जिसमे अमन भारद्वाज ने ने 54 गेंदों पर 15 चौके और 2 छक्के के सहारे 102 रनों के शानदार शतकीय पारी खेली। उसके अलावा सत्यम ने 48, अमन कुमार 29, और अमित कुमार ने 18 रनों के योगदान दिया। विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी के लिए रोहित ने 1, गौरव ने 1 और फैज़ल ने 1 विकेट चटकाए। 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी के बल्लेबाज ने सभी विकेट खोकर 163 रन ही बना सकी। जिसमे हलचल ने 32, विराट सिंह ने 27, और गौरव ने 23 रन बनाए। वही किरण क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अमित कुमार ने 4 और अंकुर कुमार ने 4 विकेट चटकाए और मुकाबले को 110 रनों से जीत लिया। शानदार बल्लेबाजी के लिए अमन भारद्वाज को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।



Post a Comment

0 Comments