ADV

वीमेंस प्रीमियर लीग का ग्रैंड फिनाले कल सुबह 10:30 बजे से, पटना पैंथर्स और भागलपुर बांबर्स के बीच होगा खिताबी भिड़ंत

बिहार:- बिहार क्रिकेट संघ से मान्यता प्राप्त एसएसपीएल के तत्वावधान में राजधानी के ऊर्जा स्टेडियम में चल रही राजेंद्र प्रसाद सिंह वीमेंस प्रीमियर लीग का फाइनल मुकाबला शुक्रवार को सुबह 10.30 बजे से खेला जायेगा। फाइनल में पटना पैंथर्स और भागलपुर बांबर्स की टीमें आमने-सामने होंगी। एक तरफ जहां पटना पैंथर्स के खिलाड़ी लीग मुकाबले में भागलपुर बांबर्स से मिली हार का हिसाब चुकता कर चैंपियन बनने के इरादे से उतरेंगी वहीं भागलपुर बांबर्स के खिलाड़ी गया ग्लैडिटर्स से मिली हार के भुला कर पटना को एक बार फिर पटखनी देने के इरादे से मैदान में उतरेंगी।

लीग मुकाबले में पटना की टीम ने मुजफ्फरपुर मूवर्स को चार विकेट, गया ग्लैडिटर्स को 8 विकेट, पूर्णिया विजार्ड को 6 विकेट और लखीसराय लायंस को नौ विकेट से हराया। उसे एक मैच में भागलपुर बांबर्स से नौ विकेट से शिकस्त खानी पड़ी है।

वही फाइनल में जगह सुरक्षित कर चुकी भागलपुर बांबर्स की टीम ने पांच में से चार में जीत हासिल की है। उसने पटना पैंथर्स को नौ विकेट, लखीसराय लायंस को 116 रन, मुजफ्फरपुर मूवर्स को सात विकेट और पूर्णिया विजार्ड को 2 विकेट से हराया है। गया ग्लैडिटर्स से भागलपुर को 22 रनों से मात खानी पड़ी है।

ऐसे में देखा जाए तो दोनों टीमें किसी से कम नही होगी। इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने लगातार अच्छा प्रदर्शन की है और अपनी-अपनी टीमों को फाइनल तक पहुँचाया है। अब यह देखना होगा कि कल किसे मिलेगा वीमेंस प्रीमियर लीग का खिताब, दोनों टीमों में कौन होगा इस ताज का हकदार? कुल मिला कर यही कहा जाए कि मुकाबला टक्कर का होगा जो देखने लायक होगा। 

इसीलिए आप भी शुक्रवार यानी पांच फरवरी को अपने कदम पटना के ऊर्जा स्टेडियम की ओर बढ़ाएं और बिहार की क्रिकेटर बेटियों की हौसला आफजाई करें। फाइनल मुकाबला सुबह 10.30 बजे से खेला जायेगा और पुरस्कार वितरण समारोह 1.30 बजे होगा। बिहार की क्रिकेटर बेटियों की हौसला अफजाई के लिए बिहार की उपमुख्यमंत्री श्रीमती रेणु देवी भी उपस्थित होंगी।  


Post a Comment

0 Comments