ADV

देसरी क्रिकेट क्लब ने जंदाहा क्रिकेट एकेडमी को 76 रन से हराया

वैशाली जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में सिंघाड़ा हाई स्कूल के मैदान में कुमार कप वैशाली जिला क्रिकेट बी डिवीजन लीग के आज का मैच देसरी क्रिकेट क्लब और जंदाहा क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया। जिसमे देसरी ने 76 रनों से जंदाहा को हराया। 

देसरी क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने  के फैसले को जंदाहा के गेंदबाज गौतम ने अरुरक्तम 5 , मोहम्मद चमन 0 और यशवीर आनंद 15  को  आउट कर के गलत साबित कर दिया। उसके बाद आए बल्लेबाज अकाश 32 और रतनवीर 38 ने पारी को संभाला निचले क्रम के बल्लेबाज राजकुमार 41 ने तेजी से रन बनाया जिसके बदौलत देसरी की टीम 35 ओवर में 197 रन बनाया। जंदाहा क्रिकेट एकेडमी के तरफ से गौतम 4 ,ऋतिक ,अभिषेक और कार्तिक को 1-1 विकेट मिला। जबकि 2 बल्लेबाज रन आउट हो गए। 

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी जंदाहा के शुरुआती झटके मोजम 3 के बाद सलामी बल्लेबाज पंकज 16 और कैप्टन मोहम्मद अमजद 25 ने पारी को संभाला ही था कि पंकज को अरुरकतम ने पवेलियन भेजा इसके बाद मोहित 17  अभिषेक 25 को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज विकेट पर ज्यादा देर टिक नहीं पाए। जंदाहा की पूरी टीम 121 रन पर ऑल आउट हो गयी। देसरी के सूरज और सौरभ ने दो-दो विकेट लेकर मुकाबले को 76 रनों से  मैच जीत लिया। यह जानकारी वैशाली जिला क्रिकेट संघ के सचिव प्रकाश कुमार सिंह ने दिए। 


Post a Comment

0 Comments