ADV

सिद्धेश्वर उपाध्याय मेमोरियल अंडर-17 इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब कैंब्रिज पब्लिक स्कूल के नाम

पटना:- राजधानी के गर्दनीबाग स्थित संजय गांधी स्टेडियम (जीएसी) में चल रहे सिद्धेश्वर उपाध्याय मेमोरियल अंडर-17 इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला में कैंब्रिज पब्लिक स्कूल ने स्टडी सर्किल को 6 विकेट से हराकर खिताब को अपने नाम किया। 

कैंब्रिज पब्लिक स्कूल ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया और पहले स्टडी पब्लिक के बल्लेबाज़ों को बल्लेबाजी का मौका दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए स्टडी सर्किल ने सभी विकेट खोकर 123 रन ही बना सकी। जिसमे ए एस रवि ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए 35 रन बनाए। उसके अलावा निवास ने 23, हर्ष राज ने 15, और अभिराज ने 11 रन बनाए। वही कैंब्रिज पब्लिक स्कूल के गेंदबाज़ों के शानदार गेंदबाजी करते हुए याक़ूब ने 17 रन देकर 2, विराट पांडेय ने 23 रन देकर 3, आदित्य कुमार ने 35 रन देकर 2, और सत्यम कुमार ने 10 रन देकर 2 विकेट चटकाए। 

जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी कैंब्रिज पब्लिक स्कूल ने 4 विकेट खोकर 124 रन बनाकर खिताब को अपने नाम कर लिया। जिसमे आदित्य ने 24, अमित ने 26, अर्नाल्ड टोप्पो ने 25 और विराट पांडेय ने नाबाद 20 रन बनाकर मुकाबले को आसानी से जीत लिया। वही कारण यादव ने गेंदबाजी करते हुए 11 रन देकर 1, नंदन शर्मा ने 32 रन देकर 1 और नीरज कुमार ने 13 रन देकर 1 विकेट लिए। 

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार विराट पांडेय को दिया गया। वही इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने के लिए नंद किशोर को मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार आशुतोष कुमार ने दिया। बेस्ट बल्लेबाज का पुरस्कार निवास को दिया गया। वही बेस्ट गेंदबाज का पुरस्कार नंद किशोर को दिया गया। बेस्ट क्षेत्ररक्षक का पुरस्कार रौशन कुमार निराला को दिया गया। वही बेस्ट विकेटकीपर का पुरस्कार अमित कुमार को दिया गया। 

इस फाइनल के मौके पर संजीव कुमार झा, संभव राज, विक्की चौधरी, अजित कुमार, गुलशन कुमार, रंजन कुमार, नीतीश कुमार, चंदन कुमार, अभिषेक कुमार आदि मौजूद थे।


 

Post a Comment

0 Comments