ADV

सिद्धेश्वर उपाध्याय मेमोरियल अंडर-17 इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट में अशोक के हरफनमौला प्रदर्शन से कैम्ब्रिज स्कूल फाइनल में

पटना:- राजधानी के गर्दनीबाग स्थित संजय गांधी स्टेडियम (जीएसी) में चल रहे सिद्धेश्वर उपाध्याय मेमोरियल अंडर-17 इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में कैम्ब्रिज पब्लिक स्कूल ने एमडीएस स्कूल को 3 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बना ली। 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एमडीएस स्कूल की टीम मात्र 80 रन ही बना सकी। जिसमे गौरव ने 10 और तुषार ने 10 रन बनाए। कैम्ब्रिज के लिए धारदार गेंदबाज़ी करते हुए आदर्श ने 18 रन देकर 3 और अशोक ने 18 रन देकर 2 विकेट लेते हुए एमडीएस को सस्ते में समेट दिया। 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी कैम्ब्रिज पब्लिक स्कूल ने 7 विकेट खोकर लक्ष्य की प्राप्ति कर ली। कैम्ब्रिज पब्लिक स्कूल ने भी लगातार अंतराल पर विकेट गवाएं लेकिन अशोक और विराट ने टीम को जीत दिला दी। जिसमे अशोक ने नाबाद 20 और विराट ने 19 रन बनाए। वही एमडीएस के लिए गेंदबाजी करते हुए सम्राट ने 10 रन देकर 3 और अमन आनंद ने भी 9 रन देकर 2 विकेट लेकर अपनी टीम को जीत दिलाने की प्रयास किया लेकिन जीत दिलाने में कामयाब नही हो सके। हरफनमौला प्रदर्शन करने वाले अशोक को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार संजय सिंह ने दिया। 

9 फरवरी को कैम्ब्रिज और स्टडी सर्किल के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। 


Post a Comment

0 Comments