ADV

वाईसीसी पटना को हराकर बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी शहीद स्मृति इनामी क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में

बिहटा:- बिहटा में चल रहे 25वीं शहीद स्मृति इनामी क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबलेे में बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी ने वाईसीसी पटना को 40 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। परमजीत सिंह को हरफनमौला प्रदर्शन के मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी ने सभी विकेट खोकर 210 रनों के सम्मानजनक स्कोर बनाया। बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी के लिए बल्लेबाज़ी करते हुए केशव ने अर्धशतक के सहारे 70 रन बनाए। उसके अलावा कंचन शर्मा ने 30 और परमजीत सिंह ने 28 रनों के योगदान दिया। वही वाईसीसी के लिए गेंदबाजी करते हुए संजीत ने 35 रन देकर 5 विकेट चटकाए। उसके अलावा राघवेंद्र प्रताप ने 2 और रश्मिकांत ने 1 विकेट प्राप्त किए। 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए वाईसीसी पटना की टीम कुंदन शर्मा और परमजीत सिंह के फिरकी के जाल में फसकर मात्र 170 रन ही बना सकी। वाईसीसी के लिए अक्षय कुमार ने 40, आशीष मिश्रा ने 55 और अर्णव किशोर ने 35 रन बनाए लेकिन अपने टीम को जीत दिलाने में सफल नही हो सके। बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी के लिए गेंदबाज़ी करते हुए परमजीत सिंह ने 30 रन देकर 4, कुंदन शर्मा ने 14 रन देकर 3 और पवन कुमार ने 18 रन देकर 2 विकेट चटकाए और मुकाबले को 40 रनों से जीतकर फाइनल में प्रवेश किया। 

फाइनल का मुकाबला बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी और छपरा के बीच 19 फरवरी को खेला जाएगा। 


Post a Comment

0 Comments