ADV

सोनू के छक्के से बीहट लायंस ने किंग्स इलेवन मटिहानी को रोमांचक मुकाबले में 4 रनों से हराया


बेगूसराय:- बेगूसराय के गांधी मैदान में चल रही बेगूसराय प्रीमियर लीग के पांचवे मुकाबले में सोनू कुमार के छक्के से बीहट लायंस ने किंग्स इलेवन मटिहानी को रोमांचक मुकाबले में 4 रनों से हराकर अगले चरण में प्रवेश किया। 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बीहट लायंस ने 8 विकेट खोकर 136 रन बनाए। जिसमे अंकित राज ने 11 चौके और 3 छक्के के सहारे शानदार 76 रनों की पारी खेली। उसके अलावा राहुल ने 27 और सोनू ने 11 रन बनाए। किंग्स इलेवन मटिहानी के लिए गेंदबाज़ी करते हुए नीरज ने 28 रन देकर 3, विक्रांत ने 28 रन देकर 2, और भरत ने 25 रन देकर 2 विकेट चटकाए। 

जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी किंग्स इलेवन मटिहानी के बल्लेबाज लक्ष्य का आसानी से पीछा कर रहे थे लेकिन सोनू के धारधार गेंदबाजी के आगे किंग्स इलेवन मटिहानी के बल्लेबाज ने लक्ष्य को पाने में नाकाम रहा। किंग्स इलेवन मटिहानी ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 132 रन ही बना सकी। जिसमे विक्रांत ने 46, अभिनव ने 28 और आदर्श ने 21 रन बनाए। बीहट लायंस के लिए गेंदबाजी करते हुए सोनू कुमार ने 28 देकर देकर 6 बल्लेबाज़ों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। उसके अलावा सोनू सिंह ने 21 रन देकर 2 और प्रवीण कुमार सिन्हा ने 19 रन देकर 1 विकेट लेकर अपनी टीम को 4 रनों से अहम जीत दिला दी। सोनू को शानदार गेंदबाज़ी के मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

Post a Comment

0 Comments