ADV

बेगुसराय प्रीमियर लीग:- शकील के ताबड़तोड़ पारी और शिवराज के हैट्रिक से बीहट लायंस विजयी

बेगूसराय:- बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रही बेगूसराय प्रीमियर लीग में शुक्रवार को खेले गए मैच में बिहट लायंस ने बेगूसराय चैलेंजर्स को 20 रनों से हराकर अगले चरण में प्रवेश किया। 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बीहट लायंस की टीम निर्धारित 20 ओवर खेलते हुए 7 विकेट खोकर 182 रन बनाई।बिहट की ओर से शकील ने 54 गेंद में 10 चौके और एक छक्का के सहारे ताबड़तोड़ 73 रनों की पारी खेली। विश्वजीत ने 5 चौके और 2 छक्कों की मदद से 39 रन बनाए। उसके अलावा अंकित राज ने 19, प्रकाश सिंह ने 19, और सोनू कुमार ने 12 रनों का योगदान दिया।बेगूसराय चैलेंजर्स की ओर से ए दिलजीत ने 28 रन देकर 2, राम विनीत सरन ने 20 रन देकर 2 और मैक गिल ने 24 रन देकर 1 विकेट प्राप्त किए। 

मुरारी ने शानदार 90 रनों की पारी खेली 

जवाब में बेगूसराय चैलेंजर्स की टीम 20वें ओवर में 162 रनों पर सिमट गई। बेगूसराय की ओर से मुरारी ने अकेले मैराथन पारी खेलते हुए 58 गेंदों पर 11 चौके और 5 छक्कों के सहारे 90 रनों की शानदार पारी खेली। उसके अलावा दिलजीत ने 23, इ इस्लाम ने 13 रन बनाए। 

शिवराज ने हैट्रिक लेते हुए 3 विकेट चटकाए

बीहट लायंस की ओर से प्रवीण कुमार ने 24 रन देकर 4, शिवराज ने हैट्रिक विकेट लेते हुए 30 रन देकर 3, सोनू कुमार ने 42 रन देकर 2 और सोनू सिंह ने 24 रन देकर 1 विकेट लेकर मुकाबले को जीत लिया। 

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार शकील को अनुपम मिष्ठान भंडार के प्रोपराइटर रूपक कुमार, अजीत भारद्वाज, मृत्युंजय कुमार वीरेश, सोनू कुमार, विवेक के द्वारा दिया गया।

इससे पूर्व खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त मैच का उद्घाटन नगर थाना के थानाध्यक्ष अभय शंकर, सोनू कुमार, मृत्युंजय कुमार वीरेश ने किया। इस मैच के दो मुख्य निर्णायक दीपक कुमार व गुड्डू वर्मा थे। इस मौके पर अजीत भारद्वाज, दानिश आलम, इंजीनियर धीरज सिंह, सौरभ झा, बीपीएल के अध्यक्ष रंजीत पासवान, गोपाल कुमार, सत्यम कुमार, निराला कुमार आदि मौजूद थे।


Post a Comment

0 Comments