ADV

गंगासराय:- नालंदा को हराकर बेगूसराय फाइनल में, एनवाईके पटना से होगा खिताबी भिड़ंत

बिहार:- गंगासराय में खेले जा रहे वाईसीसी गंगासराय के द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल में बेगूसराय ने नालंदा को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल का मुकाबला बेगूसराय और एनवाईके पटना के बीच मे खेला जाएगा। 

दूसरे सेमीफाइनल में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नालन्दा की टीम सभी विकेट खोकर मात्र 104 रन ही बना सकी। जिसमे मुन्ना ने 18, चंद्रशेखर ने 14 और पप्पू ने 13 रन बनाए। बेगूसराय के लिए शानदार गेंदबाज़ी करते हुए इम्तियाज ने 18 रन देकर 3, आदित्य सोनी ने 28 रन देकर 2, नीरज ने 16 रन देकर 2, और निधि ने 24 रन देकर 2 विकेट चटकाए और नालंदा को सस्ते में समेट दिया।

जवाब में इस छोटे से लक्ष्य का पिछा करने उतरी बेगूसराय की टीम ने 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया और फाइनल में जगह बना ली। जिसमे मुरारी ने 43, आदित्य सोनी ने 32, और रोहन सिंह ने 17 रन बनाए। इस मुकाबले में हरफनमौला प्रदर्शन करने वाले आदित्य सोनी को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बड़हिया थाना के एस आई मनोज शर्मा ने दिया। 

आज के मैच के अंपायर सुनील सिंह और लक्ष्य मंथन रहे। स्कोरर के रूप राजकुमार गोलू और कमेंटेटर के रूप गोल्डन कुमार, और अनंत कुमार मौजूद थे। सहयोगी के रूप गौरी शंकर, रामशंकर कुमार, देवदत्त कश्यप, संदीप कुमार, निकेश, नवीन पांडेय, नितेश, विमलेश उपस्थित थे।


Post a Comment

0 Comments