ADV

प्रदर्शनी मुकाबले में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी ने एस के पी क्रिकेट एकेडमी को 24 रनों से हराया

पटना:- पटना के ऊर्जा स्टेडियम में आज एस के पी क्रिकेट अकादमी बनाम बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के बीच एकदिवसीय प्रदर्शनी किक्रेट मैच खेला गया। जिसमे बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी ने एस के पी क्रिकेट अकादमी को 24 रनों से हराकर मुकाबला को जीत लिया।

बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के कप्तान रोहित ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला लिया। बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी नें 37.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 114 रन ही बना पाए। 

बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के सलामी बल्लेबाज गौरव और अमर्त्य ने सधी हुई शुरुआत की। 40 रनों के स्कोर पर बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी को पहला झटका बायें हाथ के स्पिन गेंदबाज अनिकेत श्रीवास्तव ने दिलवाई उसके बाद सूरज कुमार ने कुछ आकर्षक शॉट्स लगायें (24 रन 35 गेंद) लेकिन रन गति तेज करने के प्रयास में अपना विकेट को गंवा दिया। बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के लिये गौरव ने 17(34) और अमर्त्य वर्मा 12(54) बनाये। एस के पी क्रिकेट अकादमी के लिए उत्कर्ष राज ने 12 रन देकर 2, सचिन पाडें ने 13 रन देकर 2 और अनिकेत श्रीवास्तव ने भी 19 रन देकर 2 विकेट चटकाए। 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए एस के पी क्रिकेट अकादमी मात्र 90 रन बना सकी। जिसमे यश भारती ने 20, सचिन पांडेय ने 17 और शिवम राज ने 11 रन बनाए। बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के कप्तान रोहित ने बेहतरीन गेंदबाजी करतें हुए 8.3 ओवर में 19 रन खर्च कर 4 विकेट, उनका साथ तेज़ गेंदबाज रवि ने 8 ओवर 11 रन खर्च कर 2 विकेट और अरव झा ने भी 5 ओवर में 9 रन देकर 2 विकेट प्राप्त किए और अपने टीम को 24 रनों से जीत दिलाई। 

बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के रोहित कुमार को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। मैच में अंपायर की भुमिका में यतेंद्र कुमार और राजेश रंजन और स्कोरिंग आदित्य शंकर ने निभाया। 


Post a Comment

0 Comments