ADV

सेलेक्शन ट्रायल के प्रथम दिन 75 सीनियर महिला खिलाड़ियों ने दिया ट्रायल

पटना:- बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाली आगामी सीनियर महिला ट्रॉफी में बिहार का प्रतिनिधित्व करने वाली सीनियर महिला टीम का गठन को लेकर बिहार क्रिकेट संघ द्वारा कराए जाने दो दिवसीय ट्रायल के प्रथम दिन 75 सीनियर महिला खिलाड़ियों ने ट्रायल दिया।

 बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि बीसीए द्वारा पूर्व से निर्धारित दो दिवसीय 16 और 17 फरवरी को आयोजित होने वाली ट्रायल  के आज प्रथम दिन राजधानी के स्थानीय मोइनुल हक स्टेडियम में  बिहार के विभिन्न जिला  से अनुशंसित 75 सीनियर महिला वर्ग के खिलाड़ियों ने बीसीए द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए पटना जिला के खिलाड़ियों को ट्रायल में 17 फरवरी में भाग लेने के बजाय आज दिनांक 16 फरवरी को ही ट्रायल में शामिल कर  संपन्न करा लिया गया। 

कल दिनांक 17 फरवरी को ट्रायल में भाग लेने वाली अधिसूचित जिला संघ के खिलाड़ी में औरंगाबाद, कैमूर, बक्सर, रोहतास, आरा, भागलपुर, मुंगेर, बांका, लखीसराय, वैशाली, अरवल, जहानाबाद, सारण, सिवान, गोपालगंज, पूर्वी चंपारण और पश्चिमी चंपारण जिला से संबंधित खिलाड़ी शामिल होंगे।

सभी खिलाड़ी को प्रातः 9:00 मोइनुल हक स्टेडियम में रिपोर्टिंग अधिकारी श्री अतुल कुमार सिंह को अनुशंसित पत्र के साथ रिपोर्ट करना अनिवार्य है।


Post a Comment

0 Comments