ADV

राजेंद्र प्रसाद सिंह वीमेंस प्रीमियर लीग का उद्घाटन मुकाबला 27 को पटना पैंथर्स और मुजफ्फरपुर मूवर्स के बीच

पटना:-  बिहार क्रिकेट संघ से मान्यता प्राप्त एसएसपीएल के तत्वावधान में 27 जनवरी को राजधानी के ऊर्जा स्टेडियम में आयोजित होने वाली राजेंद्र प्रसाद सिंह वीमेंस प्रीमियर लीग का उद्घाटन पटना पैंथर्स और मुजफ्फरपुर मूवर्स के बीच खेला जायेगा। यह जानकारी आयोजन सचिव रुपक कुमार ने दी। 

प्रीमियर लीग के उद्धाटन मुकाबले में मुख्य अतिथि के रूप में बिहार सरकार के माननीय मंत्री श्री मंगल पांडेय, जबकि विशिष्ट अतिथि बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश तिवारी होंगे। इस मौके पर बिहार क्रिकेट संघ और पटना जिला क्रिकेट संघ के सभी पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। 

वही लीग के संरक्षक राजीव कुमार सिंह ने बताया कि पटना उच्च न्यायालय के बहुत सारे वरीय अधिवक्ता एवं अधिवक्ता मौजूद रहेंगे। लीग के संरक्षक ने बताया कि लीग की तैयारी पूरी कर ली गयी है और सभी मुकाबले 20-20 ओवर के होंगे। मैच सुबह 10 बजे से खेला जाएगा। उद्घाटन मुकाबले में अंपायर की भूमिका में आशीष सिन्हा एवं अविनव कुमार रहेंगे। जबकि स्कोरर नितेश कुमार और ऑनलाइन स्कोरर राघव होंगे। 

मैच में आब्जर्वर की भूमिका में अरुण सिंह होंगे। आयोजन समिति ने इस लीग के लिए 7 महिला खिलाड़ियों को रिज़र्व में रखा है। सोनी कुमार सिंह, खुशबू कुमारी (गोपालगंज), नंदनी सिंह, इशिका रंजन (मुजफ्फरपुर), स्वलि घोष, सोनी कुमारी (पटना), अंशु कुमार (कैमूर) को रिज़र्व में रखा गया है। इस बात की जानकारी सचिव सिखा सोनिया ने दी। 


Post a Comment

0 Comments