ADV

वीमेंस प्रीमियर लीग टूर्नामेंट के आयोजन अध्यक्ष विशाल स्वरूप ने खिलाड़ियों के रहने एवं खाने की व्यवस्था का निरीक्षण किया

पटना:- बिहार क्रिकेट संघ से मान्यता प्राप्त एसएसपीएल के तत्वावधान में जनवरी 2021 के अंतिम सप्ताह में आयोजित होने वाली बिहार में पहली बार राजेंद्र प्रसाद सिंह वीमेंस प्रीमियर लीग में भाग लेने वाली छह टीमों के गठन के लिए सेलेक्शन ट्रायल पांच जनवरी को वाईसीसी स्पोट्र्स एकेडमी (शाखा मैदान) में सुबह नौ बजे से आयोजित किया जायेगा। ट्रायल सफेद कपड़ो (वाइट ड्रेस) में ही लिया जाएगा।

इस टूर्नामेंट के आयोजन अध्यक्ष सम्राट विशाल स्वरुप ने बताया कि पटना के बाहर की जो भी लड़कियां आयेंगी, उनके ठहरने की व्यवस्था सामुदायिक भवन, सब्जी मंडी, गांधी मूर्ति, विश्ववेशरैया भवन, पुनाईचक में की गई है। आयोजन अध्यक्ष ने रहने एवं खाने का व्यवस्था एवं निरीक्षण खुद किया और उन्होंने बताया कि सारी व्यवस्था हो गयी है। जिससे खिलाड़ियों को कोई परेशानी ना हो। 

आयोजन अध्यक्ष विशाल स्वरूप ने बताया कि पटना से बाहर के खिलाड़ियों को किसी भी हालत में चार जनवरी के रात आठ बजे तक रिपोर्ट करना होगा। क्योंकि खिलाड़ियों को सुरक्षा ही हमारी प्राथमिकता है। निरीक्षण के दौरान  सचिव सिखा सोनिया, रूपक कुमार, रेहेन दास गुप्ता, शाह फहद यासीन मौजूद थे। 




Post a Comment

0 Comments