ADV

हर्ष कुमार सिंह के शानदार बल्लेबाज़ी से साई क्रिकेट एकेडमी ने क्रिकेट चैम्पियन का खिताब अपने नाम किया

जहानाबाद:- सोउल फील क्रिकेट एकेडमी के द्वारा तीनेरी स्टेडियम में खेले गए क्रिकेट चैम्पियन का फाइनल मैच में साईं क्रिकेट एकेडमी जहानाबाद की टीम ने पटना के सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी को एकतरफा मुकाबले में 7 सात विकेट से करारी शिकस्त देते हुए खिताब अपने नाम किया।

टॉस जीत कर सरदार पटेल क्लब पटना ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पटना की टीम शुरुआत में काफी अच्छा खेल का प्रदर्शन दिखाया, लेकिन बीच बीच में जहानाबाद के गेंदबाजों ने विकेट का पतन जारी रखा और सरदार पटेल क्लब पटना को निर्धारित 30 ओवरों के पहले ही पुरी टीम को 152 रनों पर समेट दिया।

सरदार पटेल क्लब की ओर से सबसे अधिक निशांत कुमार ने 40 बनाए। वहीं मंतोश यादव ने 14, अभिषेक कुमार ने 12, स्वराज राठौड़ ने 31 और ऋतिक रौशन ने 14 रन बनाए। साईं क्रिकेट एकेडमी जहानाबाद की ओर से अभिटोश राज ने 4, और अनुज रंजन ने 2 विकेट लिए।

इस लक्ष्य का पीछा करते हुए साई क्रिकेट एकेडमी ने आसानी से लक्ष्य को हासिल करके ट्रॉफी पर कब्ज़ा जमाया। साईं एकेडमी के लिए बल्लेबाज़ी करते हुए हर्ष कुमार सिंह ने शानदार 63 रनों की पारी खेली। उनके अलावा अनुज रंजन ने 14, विकाश कुमार ने 21 और निशांत सिंह धोनी ने तबातोड 19 रन बनाकर मुकाबले को जीत लिया। 

इस टूर्नामेंट में हर्ष कुमार सिंह ने पहला मैच में 86, दूसरा मैच में 51, तीसरा मैच में 58 और फाइनल में शानदार 63 रनों की पारी खेली। फाइनल में शानदार पारी के लिए हर्ष को मैन ऑफ द मैच और सीरीज में लगातर चार अर्धशतक बनाने के लिए मैन ऑफ द सीरीज के पुरस्कार और बेस्ट बल्लेबाज का भी पुरस्कार दिया गया। 

जहानाबाद के सचिव डॉ रोहित राज, स्कोरर राणा प्रताप जी, उप सचिव डी के पाल जी, और सीनियर कोच मनोज खाटेकर ने इस जीत पर अपने टीम को हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई दी।


Post a Comment

0 Comments