ADV

क्वार्टर फाइनल मुकाबला में बिहार का भिड़ंत राजस्थान से

पटना:- बीसीसीआई द्वारा आयोजित सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी का क्वार्टर फाइनल मुकाबला 26 जनवरी से सरदार वल्लभभाई पटेल स्टेडियम, अहमदाबाद में खेला जाएगा।

बिहार क्रिकेट संघ मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि बिहार की टीम प्लेट ग्रुप में अपने सभी पांच मैच जीतकर 20 अंक के साथ क्वार्टर फाइनल प्रवेश कर अहमदाबाद के सरदार वल्लभभाई पटेल स्टेडियम में 27 जनवरी को राजस्थान के साथ होने वाली चौथा क्वार्टर फाइनल मुकाबला के लिए खूब पसीना बहा रही है ।आत्मविश्वास से लबरेज आशुतोष अमन के नेतृत्व में बिहार कि टीम किसी भी सूरत में राजस्थान को क्वार्टर फाइनल मुकाबला में पराजित कर सेमीफाइनल में अपना स्थान सुनिश्चित करने के लिए अपनी पूरी ताकत लगाने की कोशिश करेगी। जिसके लिए पूरी टीम आज से प्रैक्टिस सेशन में जुट गई है।

26 जनवरी को प्रथम क्वार्टर फाइनल मुकाबला कर्नाटक और पंजाब के बीच, दूसरा क्वार्टर फाइनल मुकाबला 26 जनवरी को तमिलनाडु और हिमाचल प्रदेश के बीच, 27 जनवरी को तीसरा क्वाटर फाइनल मुकाबला हरियाणा और बड़ोदरा के बीच जबकि चौथा क्वार्टर फाइनल मुकाबला बिहार और राजस्थान के बीच खेला जाएगा।

29 जनवरी से सेमी फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। जिसमें प्रथम सेमीफाइनल मुकाबला दूसरा क्वार्टर फाइनल के विजेता और चौथा क्वार्टर फाइनल के विजेता के बीच।

जबकि दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला प्रथम क्वार्टर फाइनल के विजेता और तीसरा क्वार्टर फाइनल के विजेता के बीच सरदार वल्लभभाई पटेल स्टेडियम, अहमदाबाद में खेला जाएगा।

सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला 31 जनवरी 2021 को सरदार वल्लभभाई पटेल स्टेडियम, अहमदाबाद में प्रथम सेमीफाइनल के विजेता और दूसरा सेमीफाइनल के विजेता के बीच खेला जाएगा।


Post a Comment

0 Comments