ADV

राजेंद्र प्रसाद सिंह वीमेंस प्रीमियर लीग में सना और याशिता के खेल से गया ग्लैडिटर्स विजयी

पटना:- एसएसपीएल के तत्वावधान में राजधानी के ऊर्जा स्टेडियम में खेली जा रही राजेंद्र प्रसाद सिंह वीमेंस प्रीमियर लीग में गुरुवार (28 जनवरी, 2021) को खेले गए मैचों में गया ग्लैडिटर्स जीत हासिल की। 

गुरुवार को खेले गए पहले मैच में गया ग्लैडिटर्स ने सना अली (नाबाद 67 रन) और याशिता सिंह (नाबाद 58 रन) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत लखीसराय लायंस को 96 रनों से पराजित किया। इस मैच की प्लेयर ऑफ द मैच याशिता सिंह रहीं। 

गया ग्लैडिटर्स ने टॉस जीत कर पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में दो विकेट पर 176 रन बनाये। जवाब में लखीसराय लायंस की टीम निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 80 रन ही बना पाई। 

गया ग्लैडिटर्स ने जीता और पहले बैटिंग करने का फैसला किया। शुरुआत ठीक नहीं रही। 37 रन पर दो विकेट गिर गए। सलामी बल्लेबाज कप्तान कोमल कुमारी 15 और वैदही यादव मात्र 2 रन बना कर पवेलियन लौट गई। इसके बाद सना अली और याशिता सिंह ने खूंटा गाड़ा और नाबाद अर्धशतकीय पारी खेल कर टीम का स्कोर निर्धारित 20 ओवर में दो विकेट पर 176 रन पहुंचा दिया। 

सना अली ने 58 गेंदों में सात चौकों व 3 छक्कों की मदद से नाबाद 67 और याशिता सिंह ने 43 गेंद में पांच चौकों व 3 छक्कों की मदद से नाबाद 58 रन बनाये। अतिरिक्त से 34 रन बने। 

लखीसराय लायंस की ओर से प्रियंका कुमारी ने 16 रन देकर 1 और शिवानी ने 20 रन देकर 1 विकेट चटकाये। 

जवाब में लखीसराय लायंस की टीम निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 80 रन ही बना सकी। कीर्ति कुमारी ने 21, शिवानी ने 17,प्रियंका कुमारी ने नाबाद 10 रन बनाये।  गया ग्लैडिटर्स की ओर से पूजा कुमारी ने 16 रन देकर 1 और डॉली ने 15 रन देकर 3 विकेट चटकाये। 

याशिता सिंह को प्लेयर ऑफ द मैच, सना अली को बेस्ट बैट्समैन और डॉली को बेस्ट बॉलर घोषित किया गया। याशिता सिंह को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार संरक्षक राजीव कुमार सिंह ने प्रदान किया। 



Post a Comment

0 Comments