ADV

मास्टर कैंप के पहले दिन 42 खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

पटना:- वीर कुंवर सिंह स्पोर्ट्स एकेडमी (वीकेएस) में बुधवार से शुरू हुए मास्टर कैंप में पहले दिन 42 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। कोरोना के बाद आयोजित पहले मास्टर कैंप में झारखंड अंडर-19 टीम के कोच दिग्गज क्रिकेटर मनीष वर्धन सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उन्हें क्रिकेट की बारीकियों से अवगत कराया।

वीकेएस स्पोर्ट्स इंडोर एकेडमी में शुरू हुए पांच दिवसीय कैंप में खिलाड़ियों को बल्लेबाजी और गेंदबाजी में कैसे बेहतर किया जा सके इसके बारे में प्रशिक्षकों ने जानकारी दी। मौके पर मनीष ने क्रिकेटरों से कहा कि अपने खेल को और निखार देने के लिए निरंतर आपको प्रयास करते रहना होगा। उसके साथ ही फर्स्ट क्लास क्रिकेट में हो रहे तकनीकी बदलावों के बारे में भी जानकारी रखनी होगी।

आद्रा रेलवे के कोच अशोक यादव ने खिलाड़ियों को मैच के दौरान मानसिक दबाव से उबरने के टिप्स दिये। उन्होंने बताया कि विषम परिस्थितियों में धैर्य के साथ खेलें। मौके पर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के फिजियो रवि गोस्वामी ने खिलाड़ियों को फिटनेस टिप्स दिये। उन्होंने कहा कि एक फिट खिलाड़ी अपने टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभा सकता है। मौके पर एकेडमी के धीरज मेहता, मनोज यादव, कुणाल शर्मा व अन्य मौजूद थे।



Post a Comment

0 Comments