ADV

सैयद मुश्ताक अली में बिहार की पहली भिड़ंत कल अरुणाचल प्रदेश से

आज 10 जनवरी 2021 से बीसीसीआई का घरेलू टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली टी - 20 ट्रॉफी का आगाज किया गया।जिसमें बिहार क्रिकेट संघ की ओर से कप्तान आशुतोष अमन के नेतृत्व में बिहार का प्रतिनिधित्व करने गई चेन्नई में बिहार टीम अभ्यास सत्र में खूब पसीना बहा रही है।

बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी में कहा कि बिहार की पहली भिड़ंत अरुणाचल प्रदेश से 11 जनवरी को चेन्नई में होगा। जबकि दूसरा मुकाबला 13 जनवरी को सिक्किम से, तीसरा मुकाबला 15 जनवरी को मेघालय से, 17 जनवरी को चौथा मुकाबला मेघालय से वहीं  प्रथम राउंड का अंतिम और पांचवा मुकाबला मिजोरम से खेला जाएगा।

बिहार और अरुणाचल प्रदेश के बीच 11 जनवरी को खेले जाने वाले प्रथम मुकाबला के लिए बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने बिहार टीम को अग्रिम जीत की बधाई देते हुए कहा है कि चेन्नई में मौजूद बिहार की टीम अपने अभ्यास सत्र में कठिन परिश्रम कर रही है और कल के मैच में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर बिहार की टीम को जीत दिलाने में सभी खिलाड़ी सक्षम है।

मैं अपनी और पूरे बिहार क्रिकेट संघ परिवार की ओर से सभी खिलाड़ियों, कोच, मैनेजर, फिजियो, ट्रेनर सहित अन्य सहयोगी कर्मी को जीत की अग्रिम  शुभकामनाएं और बधाई देता हूं।

जबकि बिहार क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद, कोषाध्यक्ष आशुतोष चंदन सिंह, जिला प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह, एडवाइजरी कमिटी के चेयरमैन व पटना जिला संघ के सचिव अजय नारायण शर्मा, टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह, बीसीएल के चेयरमैन सोना सिंह, संयोजक ओमप्रकाश तिवारी, जहानाबाद जिला संघ के सचिव विनोद सिंह, नालंदा जिला संघ के सचिव अजय कुमार सिंह, गया जिला संघ के अध्यक्ष संजय सिंह, अरवल जिला संघ के सचिव सुश्री योशिता पटवर्धन सहित विषय मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बिहार टीम को अग्रिम जीत की शुभकामनाएं और बधाई दी।


Post a Comment

0 Comments