ADV

वीमेंस प्रीमियर लीग:- प्रीति और निवेदिता की सूझबूझ भरी पारी से भागलपुर बांबर्स जीता

पटना:- बिहार क्रिकेट संघ से मान्यता प्राप्त एसएसपीएल के तत्वावधान में राजधानी के ऊर्जा स्टेडियम में चल रही राजेंद्र प्रसाद सिंह वीमेंस प्रीमियर लीग के दूसरे मैच में भागलपुर बांबर्स ने प्रीति कुमारी की नाबाद 48 रनों की मदद से पूर्णिया विजार्ड को दो विकेट से हरा कर पूरे अंक हासिल किये।

टॉस पूर्णिया विजार्ड ने जीता और पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 114 रन बनाये। सोनी ठाकुर ने 19, कप्तान अपूर्वा कुमारी ने 34, अमिशा कुमारी ने 6, ममता ने 6, ज्योति कुमारी ने 11, अंशु अपूर्वा ने नाबाद 9 रन बनाये। अतिरिक्त से 26 रन बने। भागलपुर बांबर्स की ओर से श्रद्धा सक्सेना ने 15 रन देकर दो, निवेदिता भारती ने 11 रन देकर दो विकेट चटकाये।

115 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भागलपुर बांबर्स ने सलामी बल्लेबाज प्रीति कुमारी और निवेदिता भारती की सुझबूझ भरी पारी की बदौलत 19.2 ओवर में 8 विकेट पर 118 रन बना कर मैच जीत लिया। एक तरफ भागलपुर बांबर्स के विकेट कुछ-कुछ अंतराल पर गिर रहे थे वहीं प्रीति कुमारी ने अपना पैर विकेट पर जमाए रखा। प्रीति को निवेदिता भारती का साथ मिला और अंतिम ओवर तक चले इस मैच को भागलपुर बांबर्स ने जीत लिया। अतिरिक्त से भी 39 रनों का सहयोग मिला। पूर्णिया विजार्ड की ओर से कोमल कुमारी ने 13 रन देकर चार, अपूर्वा कुमारी ने 28 रन देकर 1, अमिषा कुमारी ने 16 रन देकर 1 विकेट चटकाये।

निवेदिता भारती को प्लेयर ऑफ द मैच, प्रीति कुमारी को बेस्ट बैट्समैन और कोमल कुमारी को बेस्ट बॉलर घोषित किया गया।



Post a Comment

0 Comments