ADV

शुभम प्रकाश के आतिशी पारी से बसावन पार्क क्रिकेट एकेडमी विजयी

पटना:- पटना के संजय गाँधी स्टेडियम में आज बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी अंडर-17 और गर्दनीबाग सीए अंडर-17 के बीच खेले गए मैच में शुभम प्रकाश के आतिशी बल्लेबाज़ी के सहारे बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी ने गर्दनीबाग सीए को 4 विकेट से पराजित किया।

गर्दनीबाग सीए ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 30 ओवर में 4 विकेट पे 187 रनों का लक्ष्य रखा। गर्दनीबाग सीए के लिए हषिँत ने 42 रन, प्रियांशु ने 34 रन और सोढ़ी ने 32 रनों का योगदान दिया। बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी कि ओर से हिमांशु राज ने 2 विकेट और रंजन ने 2 विकेट प्राप्त किए।

बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 26.4 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य की प्राप्ति कर ली। बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के लिए एक समय लक्ष्य बहुत कठिन लग रही थी लेकिन विकेट-कीपर बल्लेबाज शुभम प्रकाश ने मैदान के चारों ओर छक्के और चौके की झरी लगा के 66*(29) 8 छक्के और 2 चौके से और अमर्त्य वर्मा के सधी हुई बल्लेबाज़ी 35 (75) के प्रदर्शन से 4 विकेट से मैच जीत लिया। गर्दनीबाग सीए के लिए राजवीर ने 2 और कार्तिक ने 2 विकेट प्राप्त किए। बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के शुभम प्रकाश को उम्दा प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।


Post a Comment

0 Comments