ADV

सयैद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी में केदार देवधर और कार्तिक काकड़े के शानदार बल्लेबाजी से बड़ौदा फाइनल में

बड़ौदा ने पंजाब को 25 रनों से हराकर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में बड़ौदा ने पहले खेलते हुए 160/3 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में पंजाब की टीम 135/8 का स्कोर ही बना सकी।

बड़ौदा ने टॉस हारकर पहले खेलते हुए कप्तान केदार देवधर (49 गेंद 64) और कार्तिक काकड़े (41 गेंद 53*) की बेहतरीन पारियों की मदद से 160/3 का स्कोर बनाया। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 93 रनों की साझेदारी निभाई। पंजाब की तरफ से संदीप शर्मा, सिद्धार्थ कॉल और मयंक मार्कन्डे ने एक-एक विकेट लिया।

लक्ष्य के जवाब में पंजाब की शुरुआत खराब रही और अंत तक वह इससे उबर नहीं पाए। कप्तान मंदीप सिंह ने 24 गेंदों में 42 और गुरकीरत सिंह मान ने 37 गेंदों में 39 रनों की पारियां खेली, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। बड़ौदा की तरफ से लुकमान मेरीवाला ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए। उनके अलावा निनाद राठवा ने दो और अतीत शेठ, बाबाशफी पठान एवं कार्तिक काकड़े ने एक-एक विकेट लिया।

31 जनवरी को फाइनल में बड़ौदा का सामना तमिलनाडु के खिलाफ होगा, जिन्होंने पहले सेमीफाइनल में राजस्थान को सात विकेट से हराया था।


Post a Comment

0 Comments