ADV

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन कार्यालय में झंडोत्तोलन कर मनाया गया 72वां गणतंत्र दिवस

पटना:- बिहार क्रिकेट संघ के कार्यालय में  सीईओ मनीष राज ने झंडोत्तोलन कर 72वां गणतंत्र दिवस मनाया। जिसकी जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि इस अवसर पर बिहार क्रिकेट संघ के जीएम क्रिकेट एडमिन नीरज सिंह राठौर सहित अन्य सहकर्मी उपस्थित थे।

झंडोत्तोलन के बाद सीईओ मनीष राज ने कहा कि आज पूरा देश आजाद भारत की शान तिरंगा को फहराते हुए अपने संविधान की 72वीं जश्न मना रही है।

मैं अपनी ओर से समस्त देशवासियों, प्रदेशवासियों, बिहार क्रिकेट संघ के तमाम पदाधिकारियों, जिला क्रिकेट संघ के समस्त पदाधिकारियों, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में 27 जनवरी को खेले जाने वाले क्वार्टर फाइनल मुकाबला के लिए अहमदाबाद में उपस्थित सभी खिलाड़ियों व सपोर्टिंग सदस्यों, समस्त आयु वर्ग के खिलाड़ियों, अंपायरों, कोच, ट्रेनर, फिजियो, स्कोररों सहित बीसीए परिवार से जुड़े समस्त कर्मियों को इस गणतंत्र दिवस पर हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई देता हूं।

हमें आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी के नेतृत्व में खेल और खिलाड़ियों के हित में बेहतर कार्य करते हुए लक्ष्य की ऊंचाइयों को प्राप्त कर स्वर्ण अक्षरों में बीसीए का नाम दर्ज करेगी।

जिसकी खुश्बू अभी से आनी शुरू हो गई है वर्तमान समय में बिहार की टीम बीसीसीआई का घरेलू टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में सराहनीय प्रदर्शन करते हुए प्लेट ग्रुप के अपने सभी पांच मैच जीतकर 20 अंक के साथ क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर चुकी है और बिहार की टीम नया कीर्तिमान स्थापित करने से महज दो कदम दूर है।

हम अपनी ओर से और बीसीए परिवार की ओर से बिहार टीम को शुभकामना देते हैं कि अद्वितीय प्रदर्शन करते हुए ऐतिहासिक जीत के साथ सेमीफाइनल और फाइनल में अपना स्थान सुनिश्चित कर अपने प्रदेश का नाम रौशन करें और आगे चलकर देश का प्रतिनिधित्व करें।


Post a Comment

0 Comments