ADV

भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी महिला क्रिकेट प्रतियोगिता के सेलेक्शन ट्रायल के लिए चयनकर्ता नियुक्त

पटना:- भारतीय जनता पार्टी क्रीड़ा प्रकोष्ठ बिहार के तत्वावधान में होने वाले भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी दो दिवसीय महिला क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग लेने वाली टीम के गठन के लिए 23 दिसंबर को होने वाले सेलेक्शन ट्रायल के लिए चयनकर्ताओं को मनोनित कर दिया गया है। 

यह जानकारी देते हुए भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के पटना महानगर संयोजक सुमित कुमार शर्मा ने बताया कि आयोजन समिति की हुई बैठक के बाद चयनकर्ताओं को नियुक्त किया गया। चयन समिति के चेयरमैन पूर्व रणजी प्लेयर आशीष सिन्हा होंगे जबकि सदस्य के रूप में राष्ट्रीय क्रिकेटर रुपक कुमार, संतोष कुमार, शाह फहद यासीन और मुकेश कुमार होंगे। भारतीय युवा क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अमिकर दयाल पूरी चयन प्रक्रिया पर नजर रखेंगे। 

पटना महानगर के सह संयोजक अभिषेक राज ने बताया कि सेलेक्शन ट्रायल 23 दिसंबर को मोइनुल हक स्टेडियम स्थित क्रिकेट एकेडमी ऑफ बिहार आयोजित किया गया है। इस ट्रायल में हिस्सा लेने वाली सभी महिला खिलाड़ी राष्ट्रीय क्रिकेटर सर्वेश हंसराज (चिंटू) को रिपोर्ट करेंगे।  

उन्होंने कहा कि चयन ट्रायल सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन के महासचिव संतोष तिवारी की देखरेख में आयोजित किया जायेगा। यह प्रतियोगिता 24 और 25 दिसंबर को आयोजित की जायेगी।



Post a Comment

0 Comments