ADV

श्रेयस अय्यर चोट की वजह से प्रमुख टूर्नामेंट सैय्यद मुश्ताक अली टी20 से बाहर

श्रेयस अय्यर चोट की वजह से सैय्यद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। "मिड डे" की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि श्रेयस अय्यर को कंधे में चोट लगी है और इसी वजह से वो जनवरी में होने वाले इस टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे।

खबरों के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान श्रेयस अय्यर का कंधा चोटिल हो गया था। एक गेंद को रोकते समय वो चोटिल हो गए थे और इसकी वजह से उन्होंने नेट्स में बैटिंग का अभ्यास भी काफी कम कर दिया था। श्रेयस अय्यर इस वक्त दुबई में हैं और वहां से वो रिहैबिलिटेशन के लिए नेशनल क्रिकेट एकेडमी बेंगलुरु के लिए रवाना होंगे।

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने अभी 3 टीम का ऐलान किया है और हर टीम 21 दिसंबर से 25 दिसंबर तक 3 प्रैक्टिस मुकाबले खेलेगी। इसके बाद सलिल अंकोला की अगुवाई वाली चयन समिति सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए मुंबई की फाइनल टीम का चयन करेगी। मुंबई की टीम को 10 जनवरी से वानखेड़े स्टेडियम में ही अपने सारे लीग मैच खेलने हैं।

श्रेयस अय्यर काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं और हाल ही में आईपीएल और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में उन्होंने हिस्सा लिया था। वो अच्छी लय में बैटिंग कर रहे थे और उनके ना होने से निश्चित तौर पर मुंबई टीम पर असर पड़ेगा। श्रेयस अय्यर एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो अकेले दम पर टी20 में मैच का रुख पलट सकते हैं और उनके ना होने से मुंबई की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। अब देखने वाली बात ये होगी कि वो अपनी चोट से कब तक उबर पाते हैं। आपको बता दें कि सैय्य्यद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट का आगाज 10 जनवरी से होगा।



Post a Comment

0 Comments